फैंस के लिए Jio लाया ‘Dhan Dhana Dhan’ ऑफर, अब फ्री लीजिये क्रिकेट का मजा

ई दिल्ली
Reliance Jio ने क्रिकेट फैंस के लिए दो नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं। जियो ने अपने ‘Dhan Dhana Dhan’ ऑफर के तहत दो नए प्लान पेश किए हैं। इनकी कीमत 499 रुपये और 777 रुपये है। जियो ने इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) के अपकमिंग सीजन को ध्यान में रखते हुए ये प्लान लॉन्च किए हैं। आमतौर पर आईपीएल का आयोजन मार्च- अप्रैल में किया जाता है लेकिन इस बार कोविड 19 आउटब्रेक के चलते इसके आयोजन में देरी हुई।

Loading...

डिज्नी+हॉटस्टार VIP सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं दोनों प्लान्स
जियो के इन दोनों प्लान्स में डिज्नी+हॉटस्टार VIP सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए फ्री मिलता है। आईपीएल के मैचों का प्रसारण आप हॉटस्टार पर देख सकेंगे। डिज्नी+हॉटस्टार VIP सब्सक्रिप्शन की एनुअल प्लान की कीमत 399 रुपये है।

जियो का 499 रुपये का प्लान
यह जियो का डेटा ओनली टॉप अप प्लान है। यानी इस प्लान में यूजर्स को वॉइस कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती है। इस प्लान के तहत कंपनी 1.5GB डेटा रोजाना यूजर को देगी। प्लान की वैलडिटी 56 दिन है। यानी प्लान में आपको कुल 74GB डेटा मिलता है।

जियो का 777 रुपये का प्लान
जियो के इस 777 रुपये के प्लान में यूजर को 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। कंपनी इस प्लान में यूजर को कुल 131GB डेटा दे रही है जो 1.5GB प्रतिदिन से ज्यादा है। इसके अलावा इस प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के अलावा जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस मिलता है। इस सभी सर्विस के साथ इस प्लान में डिज्नी+हॉटस्टार VIP सब्सक्रिप्शन 1 साल के लिए फ्री मिलता है।

जियो ने हाल ही में 401 रुपये का प्लान भी लॉन्च किया है। जियो के 401 रुपये वाले पैक की वैलिडिटी 28 दिन है। कंपनी के इस प्लान में हर दिन 3 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। इसके अलावा 6 जीबी डेटा भी मिलता है। यानी कुल 90 जीबी डेटा का फायदा ग्राहक ले सकते हैं। हर दिन मिलने वाले डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। जियो के इस प्रीपेड प्लान में जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड मिनट मिलते हैं। वहीं जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉल के लिए 1 हजार मिनट मिलते हैं।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker