किआ सॉनेट फेसलिफ्ट जल्द होगी लांच, 6 एयरबग और अडास से लैस, जानें और भी खासियत

-6 एयरबग और अडास से लैस

नई दिल्ली (ईएमएस)। भारतीय कार बाजार में किआ सॉनेट फेसलिफ्ट जल्द लॉन्च होने जा रही है। किआ डीलरशिप में नई सॉनेट की बुकिंग शुरू हो चुकी है।नई सॉनेट एसयूवी को डीलरशिप पर 25 हजार रुपये की टोकन राशि देकर बुक कराया जा सकता है। कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि ऐसे ग्राहकों जिन्होंने सॉनेट की बुकिंग पहले करवाई है उन्हें नए मॉडल की डिलीवरी की जाएगी। जानकारी के अनुसार, नई किआ सॉनेट नए फ्रंट और रियर बंपर और हेडलाइट सेटअप के साथ आएगी। इसके अलावा कार में नए डिजाइन का टेल लाइट सेटअप भी दिया गया है। कार के बूट डोर में कनेक्टेड लाइट स्ट्रिप भी इसके लुक में चार चांद लगाएगा।

2024 किआ सॉनेट फेसलिफ्ट का इंटीरियर भी पूरी तरह नए डिजाइन में दिखेगा। इसमें नए लेआउट वाले बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, ऑटो डिमिंग आईआरवीएम, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, नया बोस साउंड सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एम्बिएंट लाइटिंग और कई तरह के नए फीचर्स मिलेंगे। किआ सॉनेट फेसलिफ्ट में सबसे बड़ा अपडेट अडास लेवल-1 सेफ्टी सूट होगा। पैसेंजर सेफ्टी के नजरिये से इस कार में स्टैंडर्ड 6 एयरबैग, हेड्स-अप डिस्प्ले, 360 डिग्री कैमरा, एबीएस, ईएससी और कई नए सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे।

किआ सॉनेट फेसलिफ्ट में मौजूदा जनरेशन के 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल, 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन को जारी रखा जाएगा। ट्रांसमिशन विकल्प में 5-स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड IMT और 7 स्पीड DSG गियरबॉक्स दिया जाएगा। बता दें कि सॉनेट फेसलिफ्ट को भारत में 15 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। किआ सॉनेट फेसलिफ्ट में अंदर और बाहर कई डिजाइन और कॉस्मेटिक अपडेट देखने को मिलेंगे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें