जन्म देते हुए दुनिया छोड़ गई मां, महीनों बाद बेटी की फोटो में दिखाई दी साथ !

कभी आपने यह नहीं सुना होगा कि मरने के बाद कोई तस्वीर में आया हो.  लेकिन आज के इस टेक्नोलॉजी के जमाने में हर नामुमकिन चीज मुमकिन है. इस बात को साबित कर दिया मलेशिया की एक महिला फोटोग्राफर ने जिसका नाम ज़ारा हलीना है. इस फोटोग्राफर ने अपनी क्लाइंट से किए हुए वादे को उसके मरने के बाद भी पूरा किया. दरअसल एडलिन नेल्डा नाम की एक महिला गर्भवती थीं. उसका चौथा बच्चा होने वाला था. एडलिन की इच्छा थी कि वो बच्चे के जन्म के बाद को एक फैमिली फोटोशूट कराएं.  मगर अफ़सोस की बात ये है कि वो बेटी को जन्म देते हुए गुजर गई.

जिस फोटोशूट की एडलिना ने प्लानिंग की थी, उसके लिए उन्होंने फोटोग्राफर ज़ारा हलीना से कॉन्टैक्ट किया था और डिलीवरी के बाद की डेट फिक्स कर दी थी. फोटोग्राफर ज़ारा, एडलिना और उसका परिवार इस शूट के लिए बेहद एक्साइटेड था. लेकिन दुर्भाग्यवश एडलिना की जान बच नहीं पाई. लेकिन बच्चा बिल्कुल स्वस्थ्य हुआ.

फोटोग्रापर ने ऐसे निभाया महिला से किया बड़ा वादा

एडलिन की मौत के बाद पूरा परिवार ही नहीं बल्कि ज़ारा को भी बहुत दुख हुआ कि एडलिन का बच्चे के जन्म के बाद फैमिली फोटोशूट का सपना अधूरा रह गया. लेकिन जारा ने अपनी क्लाइंट से किए हुए वादे को उसके मरने के बाद पूरा किया. जारा ने एडलिन की मौत के 5 महीने बाद ये फैमिली फोटोशूट किया और तकनीक का इस्तेमाल कर एडलिन को भी इन तस्वीरों का हिस्सा बना दिया .

सोशल मीडिया पर तारीफ

जारा को अपने काम के लिए सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही मिल रही है. लोग इन तस्वीरों को शेयर करते हुए महिला से किया वादा पूरा करने के लिए जारा की तारीफ कर रहे हैं. कई यूजर्स ने इन तस्वीरों के साथ भावुक संदेश लिखे हैं.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें