पीलीभीत: सिलेंडर लीक होने से होटल में लगी आग, सात झुलसे

घुंघचाई,पीलीभीत। मिठाई की दुकान में अचानक सिलेंडर से गैस का रिसाव होने के कारण आग लग गई। आग बुझाने का प्रयास करने के दौरान दुकान संचालक व उसके बेटे सहित सात लोग झुलस गए है। घटना को लेकर हड़कम्प मच गया। ग्रामीणों की मदद से व मुश्किल आग पर काबू पाया गया। आग की चपेट में आने से झुलसे  लोगों को आनन-फानन में उपचार के लिए पूरनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया है।

घुंघचाई निवासी वीरेंद्र श्रीवास्तव(लल्ला) का चाय और मिठाई का होटल है। सोमवार को होटल के अंदर रखा सिलेंडर लीक हो गया। उसके बाद भट्टी में लगे दुसरे सिलेंडर में आग लगाई। होटल में आग लगने के दौरान मौजूद वीरेंद्र श्रीवास्तव, दुर्गेश,अजय सागर, अजय सक्सेना, प्रेमपाल , हिरन पाल और किराने की दुकान पर बैठे मोनू वर्मा झुलस गए। यह देख लोगों में हड़कंप मच गया।

आग में झुलसे लोगों को 108 एबुलेंस उपचार के लिए पूरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। इससे पहले आग के आगोश में आने से दुकान संचालक का हजारों रुपए का सामान जल कर राख हो गया। पड़ोस के ही अरविंद श्रीवास्तव व जीवन गुप्ता की किराने कि दुकान में आग की चपेट से हजारों का सामान जलकर राख हो गया है। आग लगने के बाद अग्निशमन की गाड़ी न पहुंचने पर लोगों में रोष देखने को मिला।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें