पिता ने बच्चे को दिलाया डायनासोर का खिलौना, लाने के लिए उठाया गया ये कदम

लंदन (ईएमएस)। माता-पिता अपने बच्चों से जिस तरह का प्यार करते हैं, उसकी कोई और मिसाल ही नहीं है। एक शख्स ने ऐसा ही प्यार भरा तोहफा अपने बेटे को दिया, तब ये सुर्खियों में छा गया। पापा और बेटे के बीच बॉन्डिंग ऐसी थी कि उसने पापा से अपना पसंदीदा खिलौना दिलाने की जिद की। पापा को भी 4 साल के बेटे की जिद नाजायज नहीं लगी और उन्होंने उसके लिए जो खिलौना मंगाया, वहां सिर्फ बच्चे ने ही नहीं बल्कि पूरे मोहल्ले ने देखा। दरअसल हुआ यूं कि खिलौने की लंबाई-चौड़ाई इतनी ज्यादा थी कि खिलौने को लाने के लिए पूरा का पूरा क्रेन बुक करना पड़ गया।

रिपोर्ट के मुताबिक एंड्रे बिसन के चार साल के बेटे थियो ने अपने पिता से एक डायनासोर मांगा था। वैसे बच्चे को खेलने के लिए खिलौना चाहिए था लेकिन बच्चे को जो मिला, वहां गजब का था। पापा ने ऑनलाइन डायनोसॉर मंगाया, जो कोई खिलौना नहीं बल्कि पूरे 3 मीटर लंबा एक स्टैचू था। शख्स ने इस स्टैचू को 1 लाख 5 हजार से ज्यादा रुपयों में खरीदा था। दिलचस्प ये था कि जब इसकी डिलीवरी के लिए लोग पहुंचे, तब इस क्रेन से लाया गया था।

एंड्रे ने बताया कि उन्हें लगा था कि ये 3 मीटर लंबा और डेढ़ मीटर चौड़ा होगा लेकिन उन्हें तब हैरानी हुई, जब ये 5 मीटर लंबा और 2.3 मीटर ऊंचा निकला। जब डिलीवरी कंपनी ने उन्हें फोन करके कहा कि स्टैचू लॉरी में फिट नहीं हो रहा है, तब उन्हें अंदाजा लगा कि ये बहुत ज्यादा बड़ा है। ये करीब 2 टन का था।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें