लुधियाना पुलिस ने देसी पिस्ताैल और 2 जिंदा कारतूस सहित युवक काे पकड़ने में हासिल की ये बड़ी सफलता

शौक के लिए दिल्ली से खरीदा गया देसी पिस्तौल और कारतूस अब युवक को जेल की हवा खिलाएंगे। पुलिस की सीआईए-2 टीम ने उसे 315 बोर के देसी पिस्तौल तथा दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। आराेपित के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 2 में केस दर्ज करके सोमवार अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। आराेपित कि उसकी पहचान जनकपुरी की गली नंबर 6 निवासी अनिल कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस की टीम ने रविवार शाम सूफिया बाग चौक के पास नाकाबंदी कर रखी थी। इसी दौरान पैदल चले आ रहे युवक को रोक कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से उक्त अवैध असलहा बरामद किया गया। पूछताछ में उसने बताया कि वो ड्राइवरी का काम करता है। पहले वो ट्रक चलाया करता था। उसी दौरान वो दिल्ली से वो पिस्तौल और कारतूस खरीद लाया था। इन दिनों वो मिनी बस चलाया करता था। बलजीत सिंह ने कहा कि उससे की जा रही पूछताछ में कई और खुलासे होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें- बेकाबू कार की टक्कर से युवक घायल

लुधियाना। गांव ठक्करवाल में बेकाबू हुई तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े युवक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब थाना सदर पुलिस ने आरोपित कार चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। हवलदार परमिंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान मलेरकोटला के गांव बोड़हाई निवासी जगदेव सिंह के रूप में हुई।

पुलिस ने गांव धांधरां निवासी गुरतेज सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 19 दिसंबर के दिन उसका 35 वर्षीय बेटा कुलदीप सिंह तथा उसका दोस्त सरबजीत सिंह गांव ठक्करवाल स्थित कोजी कार वाशिंग सेंटर के बाहर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। उसी दौरान आरोपित ने अपनी कार से उसे जबरदस्त टक्कर मार दी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें