सुल्तानपुर: डॉक्टर घनश्याम तिवारी हत्याकांड के आरोपी की गोली मारकर हत्या

सुल्तानपुर: रविवार को बाइक सवार एक बदमाश ने दरियापुर तिराहे के पास दो युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं. इस वारदात में चर्चित डॉ. घनश्याम तिवारी हत्याकांड में हाल ही में जमानत पर आए आरोपी विजय नारायण सिंह की मौत हो गई है. एक अन्य युवक घायल है. उसका राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी है. एसपी सोमेन वर्मा वारदात की सूचना मिलने पर मौका-ए-वारदात पर पहुंचे.

कोतवाली नगर के दरियापुर तिराहे के पास स्थित होटल पल्लवी के पास रविवार शाम उस समय अफरा तफरी मच गई, जब बाइक सवार बदमाश ने दो लोगों को गोली मार दी. बदमाश बाइक से फरार हो गया. इसके बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. लोगों ने पुलिस को सूचना दिया. इस पर एसपी सोमेन वर्मा, एएसपी, सीओ सिटी, नगर कोतवाल मौके पर पहुंचे. दोनों घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. वहां पर डॉक्टर ने कोतवाली नगर के नारायणपुर निवासी विजय नारायण सिंह को मृत घोषित कर दिया.

वहीं घायल शास्त्री नगर निवासी अनुज शर्मा को राजकीय मेडिकल कॉलेज में फर्स्ट ऐड देकर ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर किया गया. बता दें कि विजय नारायण सिंह को सितंबर माह में हुए डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया था. उसको हाल ही में हाईकोर्ट से जमानत मिली थी. वहीं इस वारदात को लेकर एसपी ने बताया कि हमलावर और विजय नारायण सिंह सभी एक साथ बैठ कर पार्टी कर रहे थे. उसी में कहासुनी के दौरान गोली चली. शुरुआती जांच में बिजनेस को लेकर विवाद सामने आया. केस के खुलासे के लिए चार टीमें लगाई हैं, जो जल्द खुलासा करेंगी.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें