ब्यूटी पार्लर में पंखे से लटका मिला युवती का शव, धरने पर बैठा सैन समाज

चूरू । होटल सनसिटी के लेडीज ब्यूटी पार्लर में शनिवार देर रात एक युवती का शव संदिग्ध हालत में पंखे से लटका मिला। युवती उसी ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव को फंदे से नीचे उतारा। वहीं, पिता ने होटल संचालक पर युवती की हत्या का आरोप लगाया है। आरोपियों की गिरफ्तारी ने होने तक परिजनों ने शव पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया है। वहीं, घटना को लेकर सैन समाज के लोगों ने भी मोर्चरी के बाहर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। कोतवाली पुलिस ने चार नामजद आरोपियों में से तीन को राउंडअप कर लिया है। साथ ही पार्लर को सीज कर दिया है।

बुलबुल के पिता ने कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया है कि होटल संचालक अरशद, मुजफर, वाहिद और अमजद आदि होटल स्टाफ ने मिलकर उसकी हत्या की है या ऐसी परिस्थितियां पैदा की है कि बुलबुल सुसाइड करने के लिए मजबूर हो जाए। अस्पताल में परिवार के विकास रक्षक ने बताया कि मेरे ताऊ राजकुमार की बेटी बुलबुल रक्षक(24) होटल सनसिटी के लेडीज ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। उसे होटल की ओर से ही वेतन दिया जाता था। शनिवार सुबह अन्य दिनों की तरह वह ब्यूटी पार्लर गई थी। जो देर शाम तक वापस घर नहीं लौटी। ताऊ ने उसे कॉल किया, लेकिन उसने कॉल रिसीव नहीं किया। रात करीब दस बजे ताऊ स्कूटी लेकर ब्यूटी पार्लर गये। उसी समय पार्लर के दरवाजे पर समय अरशद खान, वाहीद और मुजफर दौड़कर आए। उन्होंने ताऊ को पार्लर में नहीं जाने दिया, लेकिन वे जबरदस्ती अंदर घुस गए। जहां बुलबुल पंखे से फंदे पर लटकी मिली, उसके गले और हाथ पर चोट के निशान थे। ताऊ ने घटना की सूचना परिजनों को दी तो हम लोग मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से नीचे उतारा।

कोतवाली थाने के एएसआई गिरधारीलाल सैनी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर शव को डीबी अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया। डीएसपी सुनील झाझडिया ने बताया कि चार आरोपियों में से अरशद, वाहिद और अमजद को राउंडअप कर लिया गया है। सनसिटी होटल के ब्यूटी पार्लर को सीज कर दिया है। एसपी जय यादव के निर्देश पर एफएसएल टीम को भेज कर महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए गए हैं। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना की सूचना मिलने रविवार सुबह अस्पताल में मोर्चरी के सामने सैन समाज के लोगों की भीड़ लग गई। समाज के लोगों ने घटना की प्रति आक्रोश जताया। वहीं दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की। अस्पताल में मोर्चरी के सामने बैठे परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी की हत्या या मरने के लिए मजबूर करने वाले आरोपियों की गिरफ्तार के बाद ही शव उठाया जाएगा। सैन समाज के लोग रविवार सुबह ही मोर्चरी के सामने दरी बिछाकर बैठ गये। समाज के लोगों ने भी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। वहीं पुलिस शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाने की कार्रवाई में लगी हुई है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें