होमवर्क ना करना मासूम को पड़ा भारी अध्यापिका ने दी तालिबानी सजा, देंखे VIDEO

पिटाई से मासूम के सिर में चोट लगने से पड़ रहे फिट  के दौरे 

अध्यापिका पर मुकदमा दर्ज

लखनऊ। राजधानी के कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के गुरु नानक नगर गली आलमबाग में मौजूद सिंधु कान्वेंट स्कूल में यूकेजी में पढ़ने वाली मासूम बच्ची की गलती बस इतनी थी। की उसने होमवर्क नहीं किया फिर क्या अध्यापिका आग बबूला हो गई और मासूम की पिटाई कर दी। जानकारी के अनुसार नीरज सोनी 558/27 बी सुंदर नगर आलमबाग में पत्नी रेनू और तीन बेटियों के साथ रहते है। जिनकी छोटी बेटी आराध्या सोनी जो सिंध कान्वेंट स्कूल में यूकेजी की छात्रा है। 

बीते शुक्रवार को मासूम अपना होमवर्क नहीं किया था। जब अध्यापिका सुधा ने देखा तो होमवर्क न करने का कारण पूछा मगर मासूम डर के कारण कुछ बोल नहीं पाई फिर क्या मैडम का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और पिटाई शुरू कर दी । जिससें मासूम के सिर में चोट आने की वजह से उसकी हालत गंभीर हो गई और वो बेहोश हो गई और उसे फिट के दौरे पड़ने लगे किसी तरह जब वो अपनी बहन के पास पहुंची और बताया की मैडम ने होमवर्क न करने की वजह से उसकी पिटाई की जिससे उसके सिर में तेज दर्द हो रहा  । घटना की जानकारी होने पर जब अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन से मामले की शिकायत की तो प्रिंसिपल वहां टीचर मामले से इनकार करते रहे तथा अभिभावक पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। मासूम के माता पिता ने कृष्णा नगर थाने में तहरीर देते हुए अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

मासूम को लेकर अस्पताल के चक्कर लगा रहे है माता पिता

परिवार के लोंग मासूम को लेकर अस्पताल दौड़ रहे है। पिता के अनुसार मासूम के सिर में चोट के कारण खून जम जाने के कारण मासूम को फिट के दौरे पड़ रहे है। परिवार शासन और प्रशासन से कार्रवाई की मांग कर रहा है।

मासूम की बहन ने बताई आपबीती

मासूम की बड़ी बहन ने बताया की शुक्रवार को अराध्या उसके पास रोती हुई आई और जब उसने पूछा की रो क्यू रही हो तो उसने बताया की सिर में तेज दर्द हो रही है। मैडम ने होमवर्क न करने पर मारा है। जिसके वो उसे घर लेकर आई और सारी बात परिजनों से बताई जब हम लोंग स्कूल प्रशासन के पास पहुंचे और मामले के बारे में बताया तो उन लोगों ने कोई कार्रवाई नहीं की उल्टा दबाव बनाने लगे ।

परिवार ने लगाया सुनवाई न होने का आरोप

मासूम के परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर दबाव बनाने का आरोप लगाया और कहा कि मुकदमा दर्ज होने के बाद भी अभी तक अध्यापिका पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

पुलिस के अनुसार मासूम की पिटाई का मामला संज्ञान में आया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर आईपीसी की धारा 323/504 के तहत मुकदमा दर्ज कर गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें