एआरएम ने दिखाई सख्ती, रोडवेज से हटेगा अतिक्रमण

गोपाल त्रिपाठी
गोरखपुरः जनपद में बडहलगंज उपनगर के अंबेडकर चैराहा स्थित रोडवेज बस स्टेशन के दिन भी बहुरने वाले हैं। यहां परिसर में हुए अतिक्रमण एवं गंदगी पर एआरएम ने सख्ती दिखाते हुए जिलाधिकारी एवं रोडवेज के क्षेत्रीय अधिकारी सहित अन्य उच्चाधिकारियों को पत्र भेजा है साथ ही कोतवाली पुलिस से अतिक्रमण हटवाने की मांग की है।
 दोहरीघाट डिपो के अधीन होने के बाद बडहलगंज स्थित रोडवेज बस स्टेशन पूरी तरह बदहाल हो चुका है। परिसर में ठेला गुमटी वालों का कब्जा है। दुकानों का कूडा कचरा भी परिसर में ही फेंका जा रहा है। बगल में स्थित शौचालय का पानी भी बस स्टेशन परिसर में ही बहाया जा रहा है। जिससे यहां से बस पकडने वाले यात्रियों का खडा होना मुश्किल हो जाता है। स्थानीय लोगों ने कई बार इसकी शिकायत की मगर समस्या पर ध्यान नहीं दिया गया। अब जाकर जिम्मेदारों ने बस स्टेशन की सुध ली है।
दोहरीघाट डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक एमआर भारती ने कार्रवाई हेतु जिलाधिकारी गोरखपुर तथा क्षेत्रीय प्रबंधक आजमगढ के अलावा गोला तहसील प्रशासन एवं बडहलगंज कोतवाली को पत्र भेजा है। कोतवाली पुलिस को दिए पत्र में उन्होंने परिसर से अतिक्रमण को हटवाने तथा शौचालय का पानी बहाने से रोकने की मांग की है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी रवि राय ने कहाकि शिकायत पत्र मिला है। रोडवेज व तहसील प्रशासन की मौजूदगी में परिसर से अतिक्रमण हटवा दिया जाएगा।
Back to top button
E-Paper