उदयपुर में कोरोना ने बरपाया कहर, एक ही दिन में 54 नए कोरोना (+ ), मरीजो की संख्या पहुंची 317

उदयपुर । उदयपुर में गुरुवार को रात 9 बजे तक जारी हुई रिपोर्ट के अनुसार दिन भर में 54 नए कोरोना संक्रमित सामने आए हैं। इन्हें मिलाकर उदयपुर में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 317 पहुंच गई है। गौर करने वाली बात यह है कि इन 54 मरीजों में से 43 हॉटस्पॉट बन चुके कांजी का हाटा-हेलावाड़ी-कानोड़ की हवेली क्षेत्र के हैं। यही से अपने घर सेक्टर-14 लौटी महिला जो बुधवार को पॉजिटिव आई थी, गुरुवार को उसी घर में 5 और सदस्य पॉजिटिव आए हैं। ऐसे में सेक्टर-14 में भी लोगों की चिंता बढ़ गई है।

सीएमएचओ डॉ. दिनेश खराड़ी के अनुसार गुरुवार को नए सामने आए मरीजों में हॉटस्पॉट के 43, सेक्टर-14 के उसी महिला के घर के 5 सहित एक मरीज गुलाबबाग बालाजी कॉम्प्लेक्स वाले उसी घर में मिला है जहां एक मरीज पहले मिल चुका है। इसी तरह, 2 मरीज धानमंडी थानाक्षेत्र के मार्शल चौराहा से मुखर्जी चौक मार्ग निवासी दम्पती हैं। भूपालपुरा, ओसवाल नगर और अम्बावगढ़ कच्ची बस्ती में भी एक-एक मरीज सामने आया है। अम्बावगढ़ कच्ची बस्ती वाले मरीज ने अपना पता रामपुरा लिखवा दिया था जिसके चलते टीमों को सुबह-सुबह परेशान होना पड़ा। बताया जा रहा है कि अम्बावगढ़ वाला किराणे की दुकान करता है। ऐसे में वहां भी चिकित्सा विभाग की सक्रियता बढ़ गई है।

गौरतलब है कि बुधवार रात 11 बजे तक उदयपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 263 पहुंच गया था। इधर, लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों ने उदयपुर शहरवासियों को चिंतित कर दिया है। लोग कहने लगे हैं कि यह कोई मैच नहीं है, इस मैच को हमें नहीं जीतना है। कोरोना महामारी से बचने के लिए उदयपुर शहर के अधिकतर हिस्सों ने लॉकडाउन का पालन किया और एक क्षेत्र में ऐसा क्या हो गया कि वहां कम्युनिटी संक्रमण फैल गया है।

Back to top button