डूडा ने अधर में लटका रखा है आवासों का आवंटन

भाजपा नेता ने लखनऊ जाकर सूडा अपर निदेशक से की शिकायत

भास्कर समाचार सेवा

मेरठ। दायमपुर व डाबका में 576 आवासों का निर्माण सूडा ने कराया था, लेकिन 6 साल गुजर जाने के बाद भी आवासों का आवंटन पात्र लाभार्थियों को नहीं किया गया। इस पूरे मामले की शिकायत भाजपा नेता ने सूडा के अपर निदेशक से की है।
डूडा मेरठ द्वारा गरीबों के लिए बीएसयूपी आवास योजना के अंतर्गत डायमपुर, डाबका तथा मेरठ शहर के अन्य स्थानों पर लगभग 1500 आवासों का निर्माण 2015 में कराया गया था, जिसमें से लगभग 80 आवासों का आवंटन पात्र लाभार्थियों को हो चुका है। इन आवासों में लाभार्थियों ने रहना भी शुरू कर दिया है, परंतु बचे हुए आवासों का आवंटन अभी तक पात्र लाभार्थियों को डूडा मेरठ द्वारा नहीं किया गया, जबकि पात्र लाभार्थियों का चयन हुए भी लगभग साढ़े तीन साल पूरे हो चुके हैं। चयनित लाभार्थियों के पास आवास ना होने से लोगों को परेशानी हो रही है। अगर समय रहते उपरोक्त आवासों का आवंटन नहीं होता है तो उक्त आवास जर्जर हो जाएंगे।

अपर निदेशक ने दिया आश्वासन

अल्पसंख्यक मोर्चा भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य काजी शादाब ने इसकी शिकायत लखनऊ में डूडा के निदेशक से की। डूडा अपर निदेशक जे रिभा ने जल्द ही आवासों का आवंटन कराने का आश्वासन काजी शादाब को दिया है। 

Back to top button