पीएम मोदी पर शशि थरूर ने साधा निशाना, तो अनुपम खेर ने कहा- टुकड़ों पर बिके हुए लोग !

नई दिल्ली: 

कोरोना वायरस की दहशत (Coronavirus) के बीच पीएम मोदी (PM Modi) ने  मंगलवार शाम को राष्ट्र को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने 20 लाख करोड़ रुपये का एक पैकेज 2020 में देश की विकास यात्रा को आत्मनिर्भर बनाने के लिए देने का ऐलान किया. साथ ही मोदी ने लॉकडाउन 4.0 को लेकर भी जिक्र किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन पर कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने निशाना साधते हुए कहा कि ‘आत्मनिर्भर भारत’ कुछ और नहीं, ‘मेक इन इंडिया’ ही है जिसकी री-पैकेजिंग कर नया नाम दे दिया गया है. उनके ट्वीट पर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हमला बोला है.

शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने अपने ट्वीट में कहा: “नए नाम से वही पुराना शेर बेच गए, सपनों के वो फिर से ढेरों ढेर बेच गए…” थरूर ने आखिर में पूछा कि मेक इन इंडिया अब आत्मनिर्भर भारत हो गया, कुछ और भी नया था क्या? अनुपम खेर (Anupam Kher) ने उनके ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए कहा: ‘कोहनी पर टिके हुए लोग, टुकड़ों पर बिके हुए लोग! करते हैं बरगद की बातें, ये गमले में उगे हुए लोग!!” अनुपम खेर ने इस तरह उनके ट्वीट का जवाब दिया है.

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बात करें तो उन्होंने 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज के बारे में बताते हुए कहा कि ये आर्थिक पैकेज हमारे कुटीर उद्योग, गृह उद्योग, लघु-मंझोले उद्योग, MSME के लिए है. जो करोड़ों लोगों की आजीविका का साधन है, जो आत्मनिर्भर भारत के हमारे संकल्प का मजबूत आधार है. उन्होंने कहा कि ये आर्थिक पैकेज देश के उस श्रमिक के लिए है, देश के उस किसान के लिए है जो हर स्थिति, हर मौसम में देशवासियों के लिए परिश्रम कर रहा है. ये आर्थिक पैकेज हमारे देश के मध्यम वर्ग के लिए है, जो ईमानदारी से टैक्स देता है, देश के विकास में अपना योगदान देता है.

Back to top button
E-Paper