युवक ने बकरी के संग सात फेरे ले उसे बनाया अपनी दल्हनियां, लेकिन बाद में…

इंडोनेशिया के ग्रेसिक शहर से अजीबो-गरीब वीडियो सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति एक बकरी से शादी कर रहा है। कथित तौर पर, सैफुल ने ‘अकड़ निकाह’ का पाठ किया, जिसमें दहेज का उल्लेख इंडोनेशियाई राशि में 22,000 और भारतीय करेंसी के हिसाब से 117 रुपए किया गया। बवाल बढ़ने पर व्यक्ति ने माफी भी मांगी।

बकरी से वायरल होने पर की शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफुल आरिफ (44) ने पांच जून को बेन्जेंग जिला के क्लांपोक गांव में रहायु बिन बेजो नाम की बकरी से वायरल होने के लिए शादी कर ली। इस खास विवाह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्थानीय लोग भी पारंपरिक पोशाक में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को एक टीवी चैनल ने भी रीपोस्ट किया।

बकरी बनी दुल्हन को शॉल से ढका है।

वायरल वीडियो में बकरी बनी दुल्हन को शॉल से ढका हुआ है। स्थानीय लोग पारंपरिक पोशाक में शादी समारोह में शामिल होते दिख रहे हैं। कथित तौर पर, सैफुल ने ‘अकड़ निकाह’ का पाठ किया, जिसमें दहेज का उल्लेख इंडोनेशियाई राशि में 22,000 और भारतीय करेंसी के हिसाब से 117 रुपए किया गया।

बवाल बढ़ने पर मांगी माफी

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सैफुल ने यह स्वीकार किया है कि यह विवाह उसने सिर्फ वायरल होने के लिए किया। सैफुल खुद को यूट्यूबर बता रहा है और उसका कहना है कि उसने यह काम सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए किया, किसी की भावनाएं आहत करना उसका उद्देश्य नहीं था। सैफुल ने अपने इस कारनामे के लिए माफी भी मांगी और आश्वासन दिया कि आगे से वह ऐसी हरकत नहीं करेगा।

Back to top button