खुजली ने किया तंग तो उठा ली कांच की बोतल, खुजाते-खुजाते वो चली गई शरीर के इस अंग के अंदर !

कहते हैं जीवन में जरा सी असावधानी किसी बड़े खतरे को जन्म दे सकती है। खासकर कि अपने शरीर से की गई छेड़छाड़। इंसानी शरीर बड़ा ही सेंसटिव होता है। कई बार लोग हाथ-पांव में ज्यादा खुजली कर देते हैं, जो कि किसी इंफेक्शन को जन्म देता है। लेकिन चीन में एक युवक के साथ खुजली करने के चक्कर में कुछ ऐसा हुआ कि उसे इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी।

दरअसल, चीन के गुआंगडॉन्ग प्रांत में रहने वाले वेन नाम के युवक को अपने पीछे काफी खुजली लग रही थी। ऐसे में उसने पीछे खुजाना शुरू कर दिया। लेकिन उसने 7 इंच की कांच की बोतल से खुजली करना शुरू कर दिया। लेकिन खुजाने के चक्कर में कांच की बोतल फिसलकर मलद्वार में चली गई। वेन ने डॉक्टर को इस बात की जानकारी दी कि जब वो बोतल से खुजली कर रहा था, तब बोतल फिसलकर अंदर चली गई। वहीं वेन को जब इस बोतल से परेशानी हुई तो वो भागा-भागा अस्पताल पहुंचा।

वहीं डॉक्टर्स ने वेन की जांच की तो उन्होंने पाया कि उसके अंदर कोई ठोस चीज मौजूद है। वहीं वेन का एक्स-रे किया गया, जिसमें पता चला कि वो एक कांच की बोतल है। वहीं डॉक्टर्स ने बोतल को बाहर निकालने के लिए सर्जरी का सहारा लिया। डॉक्टर्स ने सर्जरी की और बोतल को बाहर निकाल दिया।

जब डॉक्टर्स ने बोतल को देखा तो उन्हें पता चला कि उसमें मच्छरमाj तरल रखा जाता था। साथ ही बोतल का ढक्कन ऐसा बना था, जिससे आसानी से खुजली हो सकती थी। लेकिन इस घटना ने हर किसी को सकते में डाल दिया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें