टाइट से लेकर लॉन्ग होल्ड तक के तरीको से गले लगकर करें अपने साथी को खुश

वेलेंटाइन वीक चल रहा है और इस वीक में प्यार करने वाले हर दिन को मनाते हैं फिर वह रोज डे हो, प्रपोज डे हो या अन्य कोई डे। ऐसे में आपको बता दें कि आज यानी 12 फरवरी को हग डे है। वैलेंटाइन-डे के छठे दिन को ‘हग डे’ के रूप में मनाने को लेकर युवाओं में खासा उत्साह है और इस दिन कपल एक दूजे को बाहों में भरते हैं। ‘हग डे’ इस बात की याद दिलाता है कि समाज में एक-दूसरे को गले लगाकर उन्हें अपने साथ का भरोसा दिलाते रहिए ताकि वह आपके साथ हमेशा रहे। तो आज हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे हग जो आप अपने साथी को देकर खुश कर सकते हैं।

1. टाइट हग- हग डे को इस बात का संकेत माना जाता है कि आपका पार्टनर आपको लेकर बहुत गंभीर है। जी हाँ और उसके जीवन में आपका महत्व बहुत ज्यादा है और वह आपको किसी भी कीमत पर खोना नहीं चाहता है। इस कारण इस दिन अपने साथी को टाइट हग करना ही चाहिए।

2. इंब्रेसिंग हग- आज के दिन ऐसे हग करने का मतलब होता है कि आपकी भावनाएं उस शख्स के साथ काफी गहराई से जुड़ी हुई हैं। वह शख्स आपको बहुत पंसद करता है और आपका साथ उसे अच्छा लगता है। इस कारण यह हग भी जरुरी है।

3. साइड आर्म हग- इस तरह के हग का यह मतलब होता है कि उस शख्स से आपका रिश्ता नाजुक है। जी दरअसल ऐसा हग आमतौर पर उस वक्त देखने को मिलता है जब दो लोगों के रिश्तों में किसी बात को लेकर नाराजगी हो।

4. बैक साइड हग- बैक साइड हग का मतलबा है वह शख्स आपके प्रति काफी आकर्षित है। यह हग यह दर्शाता है कि सामने वाला शख्स आपके और करीब आना चाहता है और आपके साथ रहना चाहता है।

5. लॉन्ग होल्ड हग- लॉन्ग होल्ड हग का मतलब होता है कि उस शख्स के लिए आप बहुत खास हैं। जी हाँ और इस तरह का हग आमतौर पर उस समय देखने को मिलता है जब दो प्रेमी जोड़े काफी लंबे समय के बाद मिल रहे होते हैं। वैसे यह हग बहुत बेहतरीन माना जाता है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें