लखनऊ के चौक स्थित एक बड़ी पान मसाला एजेंसी पर दिन दहाड़े हुई लूट, पढ़े पूरी खबर

लखनऊ के चौक स्थित एक बड़ी पान मसाला एजेंसी पर दिन दहाड़े लूट हुई। बाइक सवार बदमाशों ने दुकान पर काम कर रहे नौकर को गोली मारकर पैसों भरा बैग छीन लिया। आनन फानन कर्मचारी को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद ट्रॉमा सेंटर पर आक्रोशित व्यापारियों की भीड़ लग गई। इसी बीच पुलिस कमिश्नर भी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की।

यह है मामला 

चौक थाना क्षेत्र के नादान महल रोड पर राम निवास सुनील कुमार की पान मसाले की एजेंसी पर दिन दहाड़े गोली चल गई। दोपहर दो बजे करीब दुकान पर कर्मचारी सुभाष बैठा हुआ था। अचानक ही वहां बाइक चार बदमाश आ गए और सुभाष से पैसों भरा बैग छीनने लगे। सुभाष ने जैसे ही विरोध किया वैसे ही उन्होंने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी और बैग लेकर मौके से फरार हो गए।

ट्रॉमा में हुई मौत 

घायल हालत में सुभाष को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां थोड़ी देर में उसने दम तोड़ दिया। घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई। वहीं दुकान के मालिक और अन्य व्यापारियों की भीड़ ट्रॉमा सेंटर में जुट गई। मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंची।

मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि दोहपर करीब दो बजे की घटना है दुकान पर बैठे हुए कर्मचारी से चार बदमाशों ने  पैसों भरा बैग छीना और गोली मार दी। सुभाष की मौत हो गई है, अभी बैग में कितने पैसे थे इसका पता नहीं चल पाया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें