VIDEO : वो चीखती रही, चिल्लाती रही, दरिंदे करते रहे घिनौनी हरकत

  • रेप की कोशिश का विडियो वायरल, जिला प्रशासन में हड़कंप।
  • एसपी बोले- गंगाघाट और सिटी कोतवाली के बीच का है विडियो।
  • आरोपियों पर सख्त कार्रवाई का दिया आश्वासन।
  • एसपी ने कहा, ‘एक आरोपी को भेजा जा चुका है जेल।’
  • हरीश कुमार बोले- एनएसए के तहत करेंगे कार्रवाई।

यूपी :  उन्नाव के गंगाघाट थाना इलाके में शुक्रवार को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया. यहां तीन युवकों ने एक महिला को जबरदस्ती घर से उठाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की. घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि तीनों युवक बेशर्मी से उस महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे हैं और महिला उनके सामने गिड़गिड़ा रही है.

ये वीडियो सहजनी गांव का है और लगभग दो महीने पुराना है.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो सहजनी गांव का है और लगभग दो महीने पुराना है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस बाकी दो आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मंच गया है और आसपास की महिलाएं अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही हैं.

पुलिस के मुताबिक

पीड़ित पक्ष अपनी शिकायत दर्ज कराए तो हम सख्त से सख्त कार्रवाई करने को तैयार है. फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने तीन लड़कों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले उन्नाव के बांगरमऊ इलाके की रहने वाली एक महिला ने मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्महत्या की कोशिश की थी और आरोप लगाया था कि बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके साथियों ने उसके साथ गैंगरेप किया था.

https://youtu.be/WUggWCnbQEU

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker