VIDEO: जब अचानक भरभरा का गिरा पुल, देखकर ये नज़ारा हो जायेंगे दंग

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे.

जानकारी के लिए बता दे कि बीते मंगलवार को दुनिया एक दिल रौंगटे खड़े कर देने वाला हादसा देखने को मिला। ये दिल दहला देने वाली घटना ताइवान में बंदरगाह पर देखने को मिली जब यहाँ पर स्थित एक पुल अचानक भरभराकर पानी में गिर गया। इस हादसे में कई मछली पकड़ने वाली नावें तबाह हो गईं और इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दुर्घटना में 10 लोगों के जख्मी होने की भी खबर है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे एक तेल टैंकर पुल को पार कर रहा है। लेकिन, जब तक कि वह अंतिम छोर पर पहुंचता, उसके पहले पुल भरभराकर धराशाई हो गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताते चले ताइवान में बचाव दल दो विदेशी मछुआरों की खोज कर रहे हैं, जिनके बारे में माना जाता है कि वे पुल के ढहने से दबाह हुई नावों में फंस गए होंगे। फिलहाल हादसा कैसे हुआ, इसका जांच चल रही है। वैसे ताइवान में अक्सर भूकंप और टाइफून का प्रभाव रहता है। इस लिहाज से यहां पर होने वाले निर्माण कार्यों को काफी उच्च पैमाने पर पूरा किया जाता है। ऐसे में इस घटना ने कई लोगों को हैरान भी कर दिया है।

बता दे सोशल मीडिया पर वायरल इस दर्दनाक वीडियो को देखने के बाद लोगों ने भारी संख्या में अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। काफी सारे लोगों ने इस हादसे के संबंध में अपनी सख्त नाराजगी भी जाहिर की है। लोग इस दौरान निर्माण कार्य में हुई लापरवाही को भी जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। विश्व भर से लोगों ने हादसे में मारे गए लोगों के प्रति दुख व्यक्ति किया और घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker