जानिए आखिर कौन रोजाना खतरे में डाल रहा 25 हजार यात्रियों की जान..!

झकरकटी बस अड्डे पर स्थित प्राइवेट कार्गो संचालक को बिना बिल-बिल्टी और बिना बुकिंग वाला सामान तुरंत हटाने के निर्देश देते पुलिस अधिकारी

झकरकटी बस अड्डे पर बिना स्कैनर, बिना मेटल डिटेक्टर के प्राइवेट कंपनी चला रही पार्सल बुकिंग केंद्र
रोजाना 25 हजार यात्रियों और 900 बसों के आवागमन वाला बस स्टैंड प्राइवेट कंपनी की लापरवाही से हुआ असुरक्षित

कानपुर। हाई अलर्ट और लगातार वीआईपी विजिट्स के चलते कानपुर बस अड्डे पर पुलिस ने बम निरोधक दस्ते के साथ चलाया सघन चेकिंग अभियान।
कालिन्द्री एक्सप्रेस ब्लास्ट और देवबंद में जैश आतंकियों की धरपकड़ के बाद कानपुर में अलर्ट पर है पुलिस-प्रशासन।
बस अड्डे पर बसों से लेकर वाहन स्टैंड और पार्सल केंद्र को भी खंगाला गया। पुलिस चेकिंग के दौरान झकरकटी इंटरस्टेट बस अड्डे के पार्सल बुकिंग केंद्र पर मिली खतरनाक अनियमितताएं।


झकरकटी बस अड्डे के पार्सल बुकिंग केंद्र पर नहीं मिली स्कैनर मशीन, और ना मैटल डिटेक्टर। श्री साईं श्रद्धा कार्गो प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा इंटरस्टेट बस अड्डे पर चलाया जा रहा पार्सल बुकिंग केंद्र। पार्सल बुकिंग केंद्र पर बिना बुकिंग और बिना बिल-बिल्टी के पड़ा मिला कई नग माल। लापरवाही कर यात्रियों की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वाले पार्सल बुकिंग केंद्र को पुलिस ने दी सख्त चेतावनी। पुलिस ने बस अड्डे के एआरएम और प्रबंधन को दिया फीडबैक। एआरएम ने कहा मामले में रीजनल कार्यालय और हेड ऑफिस को पत्र लिखकर करेंगे सूचित। ठेकेदार कंपनी के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई। क्योंकि बस अड्डे पर कार्गो सुविधा दे रही कंपनी अपनी लापरवाही से रोजाना यहां आने वाले 25 हजार यात्रियों की जान खतरे में डाल रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें