एंबुलेंस न मिलने पर बालिका ने रास्ते में दम तोड़ा… 

नमन कुमार 
खैराबाद।28 जुलाई।थानान्तर्गत ग्राम मऊपुरवा निवासी एक बालिका की मौके पर एम्बुलेंस न मिल पाने के कारण अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गयी।पीडित के परिजनों ने एम्बुलेन्स चालक के खिलाफ थाने मे तहरीर दी है।
आप जानकारी के अनुसार आज प्रातः 8:30 बजे ग्राम मऊपुरवा निवासी श्याम किशोर की पुत्री रजनी 17 वर्ष के अचानक बीमार होने पर परिजनों ने 108 नंबर एंबुलेंस के चालक को फोन किया था एंबुलेंस चालक के द्वारा बहाना बना दिए जाने तथा मौके पर एंबुलेंस ना लाने के कारण बीमार को ठेलिया के द्वारा 6 किलोमीटर दूर एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां से उसकी बिगड़ती हालत देखकर चिकित्सको ने उसे खैराबाद के बी सी एम अस्पताल उपचार हेतु रेफर किया गया.
परंतु बी सी एम अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही बालिका की मौत हो गई परिजनों ने बताया कि आज प्रातः बालिका की हालत अचानक बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाने हेतु एंबुलेंस चालक को 108 नंबर पर फोन किया गया था लेकिन वह एम्बुलेंस खराब का बहाना बनाकर के मौके पर एंबुलेंस नहीं लाया जिसके कारण अस्पताल ले जाते समय विलंब हो जाने पर बालिका की रास्ते में मौत हो गई.
इस संबंध में बालिका रजनी के पिता श्याम किशोर ने थाना खैराबाद में एंब एंबुलेंस चालक के खिलाफ तहरीर देकर के कार्रवाई की मांग की है।
Back to top button
E-Paper