हापुड़ जिले में जमकर हो रही लोन व नौकरी के नाम पर लाखो की ठगी

– पुलिस प्रशाशन बना मौन
हापुड़ । जनपद में युवाओ व युवतियों को लोन व नौकरी के नाम आये दिन ठगा जा रहा है। जिसके बाद भी हापुड़ पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। सिटी कोतवाली क्षेत्र व थाना देहात क्षेत्र में लोगो को लोन व नोकरी दिलाने के नाम पर जमकर लूट जा रहा है। पुलिस के पास शिकायत आने के बाद भी कार्यवाही न करने पर बहाना बनाकर कही न कही लोन व नोकरी के नाम पर ठगी करने वाले लोगों को संरक्षण देने का काम कर रही हैं।
बता दें कि मंगलवार को हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र में लाखो रूपये की ठगी का मामला सामने आया है जहाँ युवा व युवतियों का आरोप है की अर्न वर्ड पावर नाम की कम्पनी ने नौकरी दिलाने ने नाम पर युवाओ से ठगी की है और उनको नौकरी के नाम पर गुमराह किया है पीड़ितो को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस अधिकारियो से की। मामला सामने आने के बाद पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।  बता दे की थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के मेरठ रोड असौड़ा क्षेत्र में एक अर्न वर्ल्ड पावर के नाम से कम्पनी खुली हुई है। आरोपों के अनुसार कुछ युवाओ को नौकरी दिलाने के सपने दिखाए गए और नौकरी दिलाने के नाम पर युवाओ से लाखो रूपये ऐठ लिए गए और उनको नौकरी भी नहीं मिली। कई दिनों तक नौकरी मिलने की आस में युवा व युवती इधर से उधर भटकते रहे लेकिन कम्पनी ने उनको कोई नौकरी नहीं दिलाई।
जब काफी दिनों तक युवाओ को नौकरी नहीं मिली तो पीड़ित पूनम और संजू ने इस मामले की शिकायत जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारियों को कर दी। एएसपी राम मोहन सिंह ने मामला सामने आने के बाद लोन व नौकरी केेेे नाम पर ठगी करने वाले लोगों पर कार्यवाही करने की बात कही है।
Back to top button
E-Paper