कार्यकर्ताओं की पार्टी है भाजपा-आदेश चैहान

हरिद्वार, 22 नवम्बर। रानीपुर विधायक आदेश चैहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है जो जनता के बीच में रहकर उनकी समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास करती है। रानीपुर विधानसभा क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं के निराकरण के लिए उन्होंने अपनी ओर से हर संभव प्रयास किए हैं और भविष्य में भी करते रहेंगे। रानीपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जगजीतपुर के वार्ड नंबर 57 रविदास मंदिर के पास नालियों व सड़क का निर्माण कार्य का नारियल तोड़कर उद्घाटन किया। इस दौरान वार्ड वासियों ने विधायक आदेश चैहान का फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

विधायक आदेश चैहान ने कहा कि भाजपा सरकार के शासनकाल में क्षेत्र का चैमुखी विकास किया जा रहा है। आदेश चैहान ने कहा  कि चुनाव नजदीक आते ही विपक्षी पार्टियां जनता को बरगलाने के लिए तरह-तरह के प्रलोभन देकर उकसाने का कार्य कर रही है। लेकिन क्षेत्र की जनता समझदार है और वह सच्चाई को भलीभांति जानती है जनता को आने वाले विधानसभा चुनाव में विपक्षी पार्टियों को कड़ा जवाब देकर भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी उन्हें पूर्ण विश्वास है। वार्ड पार्षद मनोज प्रालिया ने कहा कि विधायक आदेश चैहान क्षेत्र में जन समस्याओं का समाधान तथा सुविधाओं के विकास में लगातार योगदान कर रहे हैं।

क्षेत्र में बिजली, पानी, सड़क निर्माण जैसी तमाम सुविधाएं जनता को उपलब्ध करायी जा रही हैं। सरकार द्वारा संचालित जनकल्याण योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी तथा प्रदेश में सरकार बनाएगी। इस अवसर पर पार्षद विकास कुमार, अमित वालिया, संजय सिंह, सुबे सिंह, कमल प्रधान, कमल राजपूत, सुरेश, बबलू दास, राहुल,  सनी परचे, सुमित कटारिया आदि शामिल रहे।

Back to top button
E-Paper