अंडरवर्ल्ड डॉन से इश्क लड़ाईं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, पांचवी के बारे में चंद लोग ही हैं जानते

बॉलीवुड (Bollywood) और क्रिकेट का जैसा रिश्ता है वैसा कभी बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड (Underworld) के बीच भी था। बॉलीवुड की हसीनाओं पर कई अंडरवर्ल्ड डॉन लट्टू हो चुके हैं। आज हम उन्हीं हसीनाओं के बारे मे जानने वाले हैं जो अंडरवर्ल्ड डॉन की माशूका रह चुकी हैं।

अंडरवर्ल्ड डॉन की माशूका रह चुकी हैं बॉलीवुड की ये 5 हसीनाएं
1अबू सलेम और मोनिका बेदी

अगर इस विषय मे बात हो तो सबसे पहले डॉन अबू सलेम और मोनिका बेदी की जोड़ी का नाम ज़हन मे आता है। मोनिका बेदी ने नामी सितारों के साथ काम किया लेकिन अक्सर उनकी चर्चा सलेम के कारण ही हुई। अबू सलेम फिलहाल मुंबई बम धमाको के मामले में जेल में है, तो मोनिका फिल्मी पर्दे से दूर एक आम ज़िंदगी जी रही हैं।

2मंदाकिनी और दाऊद इब्राहीम

बॉलीवुड हसीना मंदाकिनी को फिल्म राम तेरी गंगा मैली से ख़ूब लोकप्रियता मिली थी। सूत्रों के अनुसार मंदाकिनी और दोन दाऊद इब्राहिम के बीच करीबी रिश्ता था। कहा जाता है दाऊद के कारण मंदाकिनी को कई फिल्मों मे काम भी मिला था। हालांकि अब मंदाकिनी भी आम ज़िंदगी जी रही हैं।

3सोना और हाजी मस्तान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोना पर अडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान लट्टू हो गए थे। हाजी मस्तान ने सोना से शादी भी की। दरअसल हाजी मस्तान मधुबाला के दीवाने थे। सोना की शक्ल मधुबाला से मिलती थी, इसलिए उन्होने सोना से शादी रचाई।

4ममता कुलकर्णी और विकी गोस्वामी

ममता कुलकर्णी ने 90 के दशक मे बॉलीवुड मे अपना सिक्का जमाया था। ममता ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में कीं। लेकिन कुछ सालों बाद ममता कुलकर्णी अचानक दोन विक्रम गोस्वामी के साथ दुबई भाग गई। करीब 5 साल पहले दोनों केन्या मे पकड़े गए थे। विक्रम गोस्वामी के खिलाफ मनी लौंड्रिग और ड्रग्स के कई मामले दर्ज हैं।

5अनीता अयूब और दाऊद इब्राहिम

इंडियाज़ मोस्ट वांटेड डॉन दाऊद इब्राहिम का दिल मंदाकिनी के अलावा अनीता अय्युब पर भी आ चुका है। यही कारण है कि दाऊद इब्राहिम ने निर्माता जावेद सिद्दीकी को अनीता को उनकी फिल्म में लेने के लिए कहा। पर जावेद सिद्दीकी ने मना कर दिया तो बादमे उन्हें गोली मार दी गई।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें