अक्षय कुमार भी हुए कोरोना वायरस का शिकार, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद होम क्वारैंटाइन

बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना की चपेट में आ गए हैं। 53 साल के सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा है, ‘मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा हूं। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारैंटाइन में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। अपील है कि मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोग जल्द से जल्द से अपना टेस्ट करवाएं और ध्यान रखें। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा।’

‘राम सेतु’ की शूटिंग कर रहे थे अक्षय
अक्षय मुंबई में अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग कर रहे थे। चार दिन पहले ही उन्होंने फिल्म से अपना लुक साझा कर इस बारे में बताया था। अक्षय ने लिखा था, “मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक बनाने का सफर आज से शुरू हो रहा है। राम सेतु की शूटिंग शुरू। फिल्म में एक पुरातत्वविद की भूमिका निभा रहा हूं। लुक पर आपके विचार सुनना पसंद करूंगा? यह हमेशा मेरे लिए मायने रखता है।”

17 दिन पहले किया था ‘राम सेतु’ का मुहूर्त
अक्षय कुमार ने 17 दिन पहले 18 मार्च को ‘राम सेतु’ के मुहूर्त की पूजा की थी। इसके लिए वे को-एक्ट्रेसेस जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा के साथ प्राइवेट प्लेन से अयोध्या पहुंचे थे। पूजा के बाद अक्षय ने सोशल मीडिया पर ‘जय श्री राम’ का नारा लगाया था। निर्देशक अभिषेक शर्मा के मुताबिक, अगले कुछ महीनों में कई शूटिंग शेड्यूल पूरे किए जाएंगे। फिल्म का 80 फीसदी हिस्सा मुंबई में शूट होगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें