अथेर 450 एक्स पर बंपर ऑफर, इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रहा है 16 हजार से ज्यादा का डिस्काउंट

नई दिल्ली (ईएमएस)। अथेर एनर्जी कंपनी स्कूटर मॉडल अथेर 450 एक्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अपने ग्राहकों के लिए अथेर एनर्जी ने एक विशेष कॉर्पोरेट आउटरीच प्रोग्राम लॉन्च किया है, जिसके तहत आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर 16 हजार रुपये से ज्यादा की बचत कर सकते हैं। ये ऑफर केवल आगामी 28 फरवरी 2023 तक के लिए ही वैध है। कंपनी द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, कंपनी ने देश में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को बढ़ावा देने के लिए नए कॉर्पोरेट आउटरीच प्रोग्राम को लॉन्च किया है।

इसके तहत कंपनी अपने मशहूर इलेक्ट्रिक स्कूटर अथेर 450 एक्स की खरीद पर विभिन्न तरह के डिस्काउंट ऑफर कर रही है।जिसके अनुसार देश के तहरीबन 2,500 संस्थाओं में काम करने के वाले कर्मचारी इस स्कूटर पर पूरे 16,259 रुपये तक के बचत का लाभ उठा सकते हैं।यहां यह ध्यान रखना जरूरी है कि इस ऑफर का लाभ उन संस्थाओं के कर्मचारियों को ही मिलेगा जिनका नाम इस प्रोग्राम के तहत लिस्ट होगा।अथेर एनर्जी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, 4,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 8,259 रुपये की दो साल की एक्सटेंडेड वारंटी दे रहा है।ये ऑफर आगामी 28 फरवरी 2023 तक के लिए वैलिड है।बेंगलुरु स्थित इस इलेक्ट्रिक व्हीकल स्टार्ट-अप का कहना है कि, रिलायंस जियो इन्फोकॉम, विप्रो टेक्नोलॉजीज, सैमसंग इंडिया, मिंत्रा, टाटा टेक्नोलॉजीज, आईआरसीटीसी, भारती एयरटेल आदि जैसे प्रमुख संस्थानों के कर्मचारियों के लिए इसके कॉर्पोरेट ऑफर उपलब्ध हैं।

 इसके अलावा कंपनी कार्यस्थलों पर चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर भी इंस्टॉल करने की बात कह रही है।2023 एथर 450एक्स को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है, ये स्कूटर दो वेरिएंट में आता है अथेर 450 प्लस और अथेर 450 एक्स, कंपनी का ये ऑफर अथेर 450 एक्स पर ही लागू है, जिसकी शुरुआती कीमत 1.42 लाख रुपये, एक्स-शोरूम दिल्ली है। इसमें 6 केडब्ल्यू की क्षमता का इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है जो कि, 3.7 केडब्ल्यूएच की क्षमता के लिथियम-आयन बैटरी पैक के साथ आता है।यह इलेक्ट्रिक मोटर 26 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। पिक-अप के मामले में भी ये इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी ख़ास है, कंपनी का दावा है कि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर महज 3.3 सेकेंड में ही 0-40 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है। इसमें फास्ट चार्जिंग सुविधा भी दी गई है, जिससे महज 10 मिनट के चार्ज में ये स्कूटर 15 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज देता है।सामान्य घरेलू चार्जर से इसे फुल चार्ज होने में 5 घंटे 40 मिनट का समय लगता है.इस ई-स्कूटर के बारे में दावा किया गया है कि यह आदर्श परिस्थितियों में सिंगल चार्ज में 146 किमी की राइडिंग रेंज प्रदान करता है और आधिकारिक वेबसाइट पर दर्ज इसकी ट्रू रेंज 105 किलोमीटर है।इसमें 7.0 इंच का टचस्क्रीन डैशबोर्ड भी मिलता है जो स्कूटर से जुड़ी तमाम जानकारियों को प्रदर्शित करता है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें