अनन्या पांडे ने दुपट्टे को लपेटकर कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट,दिलकश अंदाज देख फैंस भी हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों आपनी आने वाली फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। इस फिल्म में वह दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा के साथ नजर आएंगी। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जो कि काफी चर्चा में है। ये फिल्म 11 फरवरी को एमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज होने वाली है। एक्टिंग के साथ अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को हैरान करती रही हैं। इसी बीच अनन्या ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद हॉट नजर आ ही हैं। लेकिन इस फोटोशूट में हर किसी का ध्याना अनन्या की टॉट ने खींचा है। इस को लेकर यूजर्स सेशल मीडिया पर तरह-तरह कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। यहां देखें तस्वीरें…

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि अनन्या पांडे ने ग्रीन कलर का एक टॉप पहना हुआ है। ये टॉप एक पलते से कपड़े जो कि बिल्कुल दुप्पटे की तरह नजर आ रहा है उसे लपेट कर बनाया गया है। अनन्या के इस टॉप ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। वहीं इसके साथ ही अनन्या ने ब्राउन कलर की पैंट पहनी हुई हैं। इस तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कुछ यूजर्स अनन्या को उनके टॉप को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

jagran

अनन्या पांडे के इस फोटोशूट पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘अनन्या जी ये गलत बात है मुझे ठंड लग रही है तुमने 5 मिनट के लिए मेरा मफलर मांगा था अभी तक वापस नहीं किया।’ वहीं एक ने कमेंट में लिख, ‘ग्रीन टी और ब्राउन टी।’ तो वहीं एक यूजर लिखता है, ‘उफ्फ मार ही डाले।’ इन फोटोज को अबतक लाखों बार देखा जा चुका है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें