अपने करोड़ों यूजर्स के लिए नया फीचर्स लेकर आ रहा वॉट्सएप, अब किसी भी…

नई दिल्ली (ईएमएस)। बीते कुछ महीनों में वॉट्सएप में कई नए फीचर्स आए है। इसी कड़ी में अब कंपनी एक और नया फीचर लाने की तैयारी में है। वॉट्सएप के इस अपकमिंग फीचर का नाम, स्टेटस अपडेट ट्रे है। वॉट्सएप यूजर्स को अभी हॉरिजॉन्टल लेआउट में स्टेटस अपडेट दिखते हैं। कई यूजर्स को यह पसंद नहीं है। कंपनी यूजर्स के फीडबैक पर एक्शन लेकर अब स्टेटस अपडेट देखने के लिए नया अपडेट ला रही है। इसमें यूजर अपने कॉन्टैक्ट्स के स्टेटस अपडेट को प्रोफाइल पिक्चर वाले थंबनेल्स के साथ देख सकते है।

स्क्रीनशॉट किया शेयर
रिपोर्ट में बताया कि यह फीचर बीटा वर्जन में आ गया है। अगर आप वॉट्सएप का बीटा वर्जन यूज करते हैं, तब आप गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद वॉट्सएप बीटा फॉर एंड्रॉयड 2.23.4.23 अपडेट में इस नए फीचर को यूज कर सकते हैं। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में आप स्टेटस अपडेट के नए इंटरफेस को देख सकते हैं। स्टेटस अपडेट ट्रे अपडेट्स टैब के ऊपर मौजूद है। नए इंटरफेस में यूजर्स को सबसे लेटेस्ट स्टेटस अपडेट थंबनेल के साथ दिखेगा। कंपनी इस फीचर को अभी टेस्ट कर रही है।

वॉट्सएप ने हाल में सिक्योरिटी से जुड़ा एक नया फीचर रोलआउट करना शुरू किया है। इस फीचर की मदद से यूजर फोन की लॉक स्क्रीन से ही स्पैम कॉल और संदेश को ब्लॉक कर सकते हैं। इस फीचर के लिए आपके फोन में वॉट्सएप का लेटेस्ट वर्जन होना जरूरी है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें