अभिनेता अतुल परचुरे का निधन, 57 की उम्र में कैंसर से हारी जंग

मुंबई । प्रसिद्ध अभिनेता अतुल परचुरे, जो द कपिल शर्मा शो में अपने विभिन्न किरदारों के लिए पहचाने जाते थे, का सोमवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। 57 साल की उम्र में कैंसर से लड़ते हुए उन्होंने आखिरी सांस ली। उनकी मौत की खबर ने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ा दी है।


अतुल परचुरे को कई साल पहले कैंसर हुआ था, जिसका लंबे समय से इलाज चल रहा था। 14 अक्टूबर को वह जिंदगी की जंग हार गए। मराठी और हिंदी सिनेमा में अपने बेहतरीन अभिनय से पहचान बनाने वाले अतुल ने द कपिल शर्मा शो के अलावा कई मराठी और हिंदी फिल्मों व टीवी शो में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं।पिछ ले साल एक इंटरव्यू के दौरान अतुल ने बताया था कि डॉक्टरों ने उनके लीवर में 5 सेमी का ट्यूमर पाया था। उन्होंने यह भी कहा था कि डॉक्टरों ने उन्हें ठीक होने का भरोसा दिया था।


अतुल परचुरे ने यह भी खुलासा किया था कि उनका सही इलाज नहीं हो पाया, जिसके चलते उनकी हालत और बिगड़ गई। उन्होंने कहा था कि गलत इलाज के कारण उनका लीवर डैमेज हो गया और वह कई स्वास्थ्य समस्याओं से जूझने लगे थे। अंतिम दिनों में, वे चलने-फिरने में भी असमर्थ हो गए थे और बात करते समय लड़खड़ाने लगे थे। अतुल परचुरे का यूं अचानक जाना उनके चाहने वालों और इंडस्ट्री के लोगों के लिए बेहद दुखद है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें