आंध्र प्रदेश के कुरनूल और नेल्लोर के अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट लगाएंगे सोनू सूद

अभिनेता सोनू सूद ने फिल्म जगत में अपने अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीता है। एक्टिंग के अलावा सोनू ने सामाजिक कार्यों की बदौलत अपनी अलग छवि बनाई है।पिछले साल लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू एक मसीहा बनकर सामने आए थे।अब जानकारी सामने आ रही है कि जून में आंध्र प्रदेश के कुरनूल और नेल्लोर के अस्पतालों में सोनू अपना पहला ऑक्सीजन प्लांट लगाएंगे। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इस संबंध में जानकारी दी है। 

जरूरतमंद राज्यों में ऑक्सीजन प्लांट लगाएंगे सोनू

सोनू ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी शेयर की है कि उनकी टीम आंध्र प्रदेश के कुरनूल और नेल्लोर में एक ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करने में जुटी है।सोनू ने बताया कि वह जरूरतमंद राज्यों में और ऑक्सीजन प्लांट लगाने का काम करेंगे।सोनू ने अपने ट्विटर पोस्ट मे लिखा, ‘मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि ऑक्सीजन प्लांट का पहला सेट कुरनूल गवर्नमेंट हॉस्पिटल और आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में लगाया जाएगा।’

ट्विटर पोस्ट

यहां देखिए सोनू का ट्विटर पोस्ट

यह जिला सोनू की मदद का आभारी है- नेल्लोर के IAS

सोनू ने ट्विटर पोस्ट में बताया कि जून में ऑक्सीजन प्लांट का पहला सेटअप लगाने की योजना है। उन्होंने कहा है कि यह समय ग्रामीण भारत को समर्थन देने की है।नेल्लोर जिले के IAS अधिकारी एस रामसुंदर रेड्डी ने सोनू के इस पहल की तारीफ की है।उन्होंने कहा, “यह जिला सोनू की मदद का बहुत अधिक आभारी है। उनके द्वारा लगाए गए ऑक्सीजन प्लांट से कुरनूल सरकारी अस्पताल में रोजाना 150-200 कोविड रोगियों के इलाज में मदद मिलेगी।”

सूचना

सोनू ने प्लांट लगाने से पहले अधिकारियों से ली थी इजाजत

सोनू ने कहा, “प्लांट लगाने से पहले हमने नगर आयुक्त, कलेक्टर और अन्य संबंधित अधिकारियों से आवश्यक अनुमति ले ली थी। कुरनूल और नेल्लोर में ये ऑक्सीजन प्लांट जून से चालू हो जाएंगे। इस प्लांट से आसपास के गांवों के नागरिकों को भी ऑक्सीजन की सुविधा दी जाएगी। गांवों में स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था में सुधार करने के लिए यह वक्‍त सबसे जरूरी है।”उन्होंने उम्मीद जतायी है कि इस प्लांट से कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में मदद मिलेगी।

वर्कफ्रंट

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं सोनू

सोनू के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में देखा जा सकता है। फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है।इस फिल्म में सोनू को दरबारी कवि की भूमिका में देखा जाएगा।वह जॉन अब्राहम की हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘मुंबई सागा’ में दिख चुके हैं। इसके अलावा उन्हें निर्देशक ई निवास की आगामी फिल्म ‘किसान’ में अभिनय करते हुए देखा जा सकता है।
कोरोना वायरस

देश में कोरोना वायरस की स्थिति

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 2,40,842 नए मामले सामने आए और 3,741 मरीजों की मौत हुई। सक्रिय मामलों की संख्या कम होकर 28,05,399 रह गई है।नए मामलों की बात करें तो महाराष्ट्र में बीते दिन 26,133 लोगों को संक्रमित पाया गया, वहीं 682 मरीजों की मौत हुई। यहां पिछले कुछ दिनों से मामलों में कमी देखी गई है।महाराष्ट्र में अब तक 55,53,225 लोग संक्रमित हुए हैं और 87,300 लोगों की मौत हुई है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें