आईपीएल 2024: रोहित शर्मा का शतक बेकार, सीएसके ने मुंबई को 20 रन से हराया, मथीशा पथिराना को….

-मथीशा पथिराना को मैन ऑफ द मैच चुना गया

मुंबई । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 29वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग ने मुंबई को 20 रन से हरा दिया है। इस मैच में मुंबई की तरफ से रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा रन बनाए। रोहित 105 रन बनाकर नाबाद रहे। इसके बावजूद मुंबई इस मैच को जीत नहीं सकी। सीएसके के मथीशा पथिराना को उनकी शानदार गेंदबाजी 28 रन देकर 4 विकट लेने पर मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को खेल गए मुकाबले में चेन्नई ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट खोकर 206 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में मुंबई 20 ओवर में छह विकेट खोकर सिर्फ 186 रन बना सकी और 20 रन से मुकाबला हार गई। मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रोहित शर्मा ने 105 रन (नाबाद) बनाये। रोहित का अपने आईपीएल करियर का यह दूसरा शतक था। हालांकि, उनकी यह पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी। वहीं ईशान किशन ने 23, सुर्यकुमार शून्य, तिलक वर्मा ने 31, कप्तान हार्दिक पांड्या ने 2, टिम डेविड ने 13, आर शोफर्ड ने 01 रन और मो. नबी ने चार रन बनाये। सीएएसके की तरफ से एम.. पथिराना ने चार विकेट चटकाए, जबकि तुषार देशपांंडे और मुस्तफिजुर रहमान को एक-एक विकेट मिला।

इससे पहले, सीएसके की तरफ से अजिंक्ये रहाणे (5) रन, रचिन रवीन्द्र (21), कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ 69 रन और शिवम दुबे 66 रन बनाए, जबकि डेरैल मिचेल ने 17 रन और आखिरी चार गेंदों में तीन छक्कों की मदद से धोनी ने 20 रन जोड़े। मुंबई की तरफ से कप्तान हार्दिक पांड्या ने दो विकेट लिये जबकि कोएट्जे और एस गोपाल को एक-एक सफलता मिली।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें