आर्यन खान के पीछे जब पड़ी ये गरीब बच्ची, शाहरुख के बेटे ने दिया ऐसा रिएक्शन !

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हमेशा ही लाइम-लाइट में बने रहते हैं। जिस प्रकार शाहरुख खान सुर्खियों में बने रहते हैं। वैसे शाहरुख को इस मुकाम तक पहुँचने में काफी मेहनत करनी पड़ी हैं। वो अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते है, ये हमेशा लोगो की मदद के लिए तैयार रहते है, चाहे वो किसी भी धर्मं का क्यों न हो ये स्टार्स हमेशा ही आगे रहते है,और उन्ही की तरह बच्चो भी किसी की मदद करने में पीछे नही रहते है. अब किंग खान के बेटे ने भी ऐसा ही किया है।

शाहरुख खान के बड़े बेटे को अक्सर लोग कुछ न कुछ कहते रहते हैं लेकिन इंसान के अंदर कितना भी घमंड हो लेकिन मां-बाप के कोई ना कोई गुण तो बच्चों में आते ही हैं। शाहरुख को इंडस्ट्री का सबसे दरियादिल और लोगों की मदद करने वाला सितारा समझा जाता है तो ऐसे संस्कार वे अपने बेटे को ना सिखाएं ऐसा कैसे हो सकता है।

दरअसल हाल ही में मुंबई के बांद्रा स्थित एक रेस्टोरेंट में बहुत सारे स्टारकिड पार्टी करने आए थे। उन्हीं में से दो थे आर्यन खान और खुशी कपूर, इन दोनोंने  एक भिखारी बच्ची के साथ कुछ ऐसा किया कि उनकी इस हर हरकत मीडिया के कैमरे में कैद हो गई। इन स्टार किड के बारे में हम सभी पढ़ते हैं लेकिन इनके बारे में कम लोग ही जानते हैं। अब जहां इतने सारे स्टारकिड होंगे वहां मीडिया का होना लाज़मी ही है ना और उस रात आर्यन खान और खुशी कपूर ने जो किया वो कैमरे में कैद गया।

शाहरुख के बेटे आर्यन जैसे ही पार्टी खत्म करके अपनी कार की तरफ बढ़े तो वो भुखी बच्ची आर्यन के पीछे भागी और कुछ पैसे मांगने लगी। तब आर्यन ने अपनी जेब में हाथ डाला और पैसे ढूंढने लगे लेकिन तभी उनके बॉडीगार्ड ने अपनी जेब में से कुछ पैसे निकालकर उस बच्ची को दे दिए।।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें