आलिया के इस नाइट-सूट की कीमत इतनी, जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन !

दोस्तों बॉलीवुड एक ऐसी चीज हैं जिसे लेकर पूरा देश काफी उत्साहित रहता हैं. यही वजह हैं कि इस बॉलीवुड में काम करने वाले सितारें भी जनता के बीच काफी पॉपुलर रहते हैं. लोग इन सितारों से जुड़ी हुई हर एक बात जानने को उत्सुक रहते हैं. यही वजह हैं कि इन दिनों सोशल मीडिया पर इन सेलिब्रिटीज की हर चीज वायरल होने लगती हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको आलिया भट्ट के एक लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक के बारे में बताने जा रहे हैं.

आजकल बड़े बड़े सितारों का ये एयरपोर्ट लुक बड़ा ही प्रचलन में है. इसमें हम सितारों को बड़े ही कैजुअल लुक में देखते हैं. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान आलिया काफी कम्फर्ट वाले कपड़ो में नज़र आई. दरअसल आलिया ने इस दौरान एक नाईट शूट या फिर कहे पजामा शर्ट पहन रखा था. इस नाईट शूट में आलिया बेहद प्यारी लग रही थी. आलिया की यही ख़ास बात हैं कि वो सिंपल से सिंपल लुक में भी खुबसुरत दिखाई दे जाती हैं.

बताते चले कि इस दौरान आलिया ने बड़े फ्लावर प्रिंट वाला वाइट कलर का पाजामा पहन रखा था. ये पाजामा Gucce ब्रांड का हैं. इसके साथ ही उन्होंने Saint Laurent Rive Gauche ब्रांड के टैग वाला बैग टांग रखा था. इस ऑउटफिट के साथ उन्होंने पैरो में न्यूड हील्स पहन रखे थे. बालों की बात करे तो आलिया ने एक पोनी तेल हेयर स्टाइल रखी हुई थी. वहीँ उनके होठो पर हलके गुलाबी रंग की लिपस्टिक थी. ये पूरा लुक आलिया के ऊपर बहुत जाच रहा था.

ये हैं आलिया के नाईट शूट की कीमत

चलिए अब आपको आलिया के इस नाईट शूट की कीमत बताते हैं. आपको जान हैरानी होगी कि आलिया का ये नाईट शूट पुरे 2833 डॉलर यानी कि लगभग 2 लाख रुपए का हैं. वहीँ आलिया के हाथ में टेंगा ये बैग 1404 डॉलर यानी की करीब एक लाख रुपए का हैं. हम आम इंसान तो दो लाख रुपए में जिंदगीभर के कपड़े खरीद ले. लेकिन इन बड़े सेलिब्रिटीज के लिए तो ये 2 लाख शायद 200 रुपए के बराबर हैं. वैसे आलिया ही नहीं बल्कि कई बड़े सेलिब्रिटीज इस तरह के महंगे प्रोडक्ट्स खरीदते रहते हैं.

आलिया की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर भी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. जहाँ एक तरफ लोग आलिया के इस लुक की तारीफ़ कर रहे हैं तो वहीँ दूसरी और लोगो को इस 2 लाख रुपए के पजामा वाली बात हजम नहीं हो रही हैं. कुछ लोगो का कहना हैं कि ये ब्रांड के नाम पर सीधी सीधी ठगी हैं. खैर ये वैसे भी इन सेलिब्रिटीज के मेहनत के कमाए पैसे हैं तो वे इससे जो चाहे खरीद सकते हैं.

काम की बात करे तो आलिया इन दिनों रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म की शूट जब से शुरू हुई हैं तभी से उन्कौर रणबीर के लव अफेयर की चर्चा भी जोरो से चल रही हैं. हालाँकि अभी तक दोनों ने आधिकारिक रूप से अपने रिश्तों का खुलासा नहीं किया है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें