इंटरनेट तोड़ रहा है एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का नया वीडियो, जिम में खूब बहा रही है पसीना

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अकसर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से चर्चा में बनी रहती है, ईशा के बोल्ड अंदाज को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद करते हैं, ईशा के हॉट एंड सिजलिंग तस्वीरें तथा वीडियोज इंस्टाग्राम पर खूब वायरल होते हैं, फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी पसंद करते हैं, ईशा अपनी फिटनेस से भी वाहवाही लूटती है, ऐसे में एक्ट्रेस का लेटेस्ट जिम वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ईशा गुप्ता जिम में पसीना बहाती नजर आ रही है।

ईशा का जिमिंग वीडियो
ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में ईशा जिम में पसीना बहाती नजर आ रही है, वीडियो में ईशा का टोंड फिगर और हॉट अंदाज काफी अट्रैक्टिव लग रहा है, वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

अनजाने में पूरी हुई ये तमन्ना

इन दिनों ईशा गुप्ता एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज आश्रम-3 को लेकर चर्चा में है, आश्रम-3 के बारे में ईशा कहती हैं कि मैंने जब लॉकडाउन के दौरान आश्रम देखी थी, तो एक दुआ मांगी थी कि मैं भी इस सीरीज का हिस्सा बनूं, अनजाने में ही सही मेरी ये तमन्ना पूरी हो गई, ऐसा लग रहा है कि इस सीरीज का मिलना यूनिवर्स की तरफ से मेरे लिये एक तोहफे से भी बढकर है।

नाक सर्जरी की मिली थी सलाह

हाल ही में एक अखबार को दिये इंटरव्यू में ईशा ने रंगभेद को लेकर खुलकर बात की थी, उन्होने कहा कि लोग आप में कमियां ढूंढते हैं, फिर चाहे वो रंग हो या कद-काठी, एक्ट्रेस ने बताया कि मेरे करियर के शुरुआत में ही मुझे मेरी नाक पर काम करने के लिये कहा गया था, मुझसे कहा गया कि मेरी नाक गोल है, इसे मुझे थोड़ा नुकीला और सीधा करना चाहिये, मेरा रंग सांवला है, जिससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है, मुझे ऐसे ही काफी पसंद है, लेकिन इंडस्ट्री में मुझे गोरा बनाने वाले इंजेक्शन लगाने की सलाह दी गई थी। मुझसे कहा गया था कि इस इंजेक्शन से मेरी त्वचा का रंग निखर जाएगा, मैंने जब इसका दाम पूछा तो पता चला कि ये इंजेक्शन 9 हजार रुपये का है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें