इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को जब मिल गई शोहरत, पहले प्यार से फौरन कर लिया ब्रेकअप

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं, लेकिन आज आपको इन अभिनेत्रियों के उन प्रेमियों के बारे में बता रह है जिनको इन अभिनेत्रियो फैमस होने के बाद छोड़ दिया और किसी के साथ जुड़ गई, आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के प्रेमियों के बारे में!

प्रियंका चोपड़ा और असीम मर्चेंट

शोहरत और स्टारडम हासिल करने से पहले, देसी गर्ल याने प्रियंका चोपड़ा, असीम मर्चेंट को डेट कर रही थीं। मिस वर्ल्ड बनने के बाद कथित तौर पर प्रियंका ने उनको छोड़ दिया । 2014 में, दोनों फिर से खबरों में थे, क्योंकि असीम ने अपने जीवन पर एक फिल्म बनाने की योजना की घोषणा की। इसने प्रियंका को प्रभावित किया, और उसने उन्हें इस मुद्दे पर कानूनी नोटिस भी भेजा। आज, उन्होंने न केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी नाम और प्रसिद्धि अर्जित की है।

दीपिका पादुकोण और निहार पांड्या

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियो में से एक दीपिका पादुकोण ने अपने मॉडलिंग के दिनों के दौरान अभिनेता निहार पांड्या को काफी समय तक डेट किया। दोनों पहली बार मुंबई के एक एक्टिंग स्कूल में मिले थे। उन्होंने हिमेश रेशमिया के एल्बम आप के सुरूर के दो अलग-अलग गीतों में भी अभिनय किया। खबरों की माने तो दोनों अलग होने से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहे थे। उनके ब्रेक अप के बाद, दीपिका ने रणबीर कपूर को डेट करना शुरू कर दिया। साथ ही रणबीर कपूर के धोखा देने के बाद दीपिका ने रणवीर सिंह का हाथ थाम लिया और उनके साथ शादी कर ली।

आलिया भट्ट और अली दादरकर

बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्री बन चुकी आलिया भट्ट फिल्म में अपने डेब्यू से पहले अली दादरकर को डेट कर रही थीं। अली और आलिया बचपन की प्यारी थीं क्योंकि दोनों स्कूल में एक साथ थे। कुछ समय आलिया के साथ अफेयर के बाद आलिया अब रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। खबर तो ये भी है कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं।

अनुष्का शर्मा और ज़ोहेब यूसुफ

अनुष्का अपने करियर के शुरुआती दौर में मॉडलिंग करती थीं। अनुष्का और ज़ोहेब ने मॉडलिंग के दिनों में बैंगलोर में मिलने के बाद एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। दोनों बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई आए। जब अनुष्का को रब ने बना दी जोड़ी मिली, इसके बाद जोहेब वापस बैंगलोर चले गये और यही से इनका रिश्ता टूट गया। अनुष्का अपने करियर में आगे बढती गई और आज वे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी कर ख़ुशी ख़ुशी रह रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें