इन सितारों ने उम्र में बेहद छोटी लड़की से की शादी, एक की बीवी तो 27 साल छोटी

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई ऐसे सितारे है जिन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए सारी हदे पार करदी, इन सितारों ने ना ही धर्म और न ही उम्र को अपने प्यार के बीच में आने दिया। बॉलीवुड में आपको कई ऐसे सितारे मिल जाएंगे जिन्होंने अपने से आधी उम्र की लड़की से शादी रचाई है। आपको आज कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने  अपने से बहुत कम उम्र की लडकियों से शादी की है आईये जानते है इन जोड़ियो के बारे में!

सैफ अली खान- करीना कपूर

बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल की लिस्ट में शामिल जोड़ा सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बीच एक दो नहीं बल्कि पूरे 10 साल का अंतर है। दोनों की लव स्टोरी काफी मजेदार है। एक इंटरव्यू में करीना ने बताया कि एक समय ऐसा भी आया था कि जब सैफ से शादी करने के लिए उन्होंने घर से भागने तक का प्लान बना लिया था। बता दें, फिल्म ‘टशन’ से दोनों कलाकारों के बीच प्यार शुरू हुआ था। आज दोनों का एक बेटा ‘तैमूर’ है।

मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर

अपनी फिटनेस के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मिलिंद ने लंबे समय तक अंकिता कंवर को डेट करने के बाद उनसे शादी की थी। एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन ने पिछले साल खुद से 27 साल छोटी लड़की से शादी की थी। बता दें इससे पहले मिलिंद ने फ्रेंच एक्ट्रेस मेलिन जंपानोई से शादी की थी जो महज 3 साल बाद ही टूट गई थी।

दिलीप कुमार- सायरा बानो 

अपने ज़माने के सुपर स्टार रहे दिलीप कुमार और सायरा बानो की जोड़ी भी किसी से कम नही है, बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक जोड़ी दिलीप कुमार और सायरा बानो की है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस जोड़ी के बीच 22 साल का अंतर है। दिलीप कुमार ने सायरा बानो से जब शादी कि तो उनकी उम्र 44 साल थी और सायरा बानो सिर्फ 22 साल की। उम्र में इतना अंतर होने और शादी के 50 साल बाद बीत जाने के बाद भी दोनों के बीच प्यार कभी कम नहीं हुआ।

मान्यता दत्त और संजय दत्त

मान्यता दत्त और संजय दत्त के बीच 20 साल का फर्क है। मान्यता ने खुद से 20 साल बड़े संजय दत्त के साथ शादी की। दोनों के दो बच्चे है एक बेटा और एक बेटी,  इनकी शादी के 10 साल से ज्यादा हो चुके हैं। और बॉलीवुड  में दोनों की जोड़ी बेहतरीन जोड़ियों में आती  है।

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत

बॉलीवुड के ब्यूटीफुल और क्यूट कपल में अभिनेता शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत की जोड़ी भी आती है। इस जोड़ी के बीच 13 साल का ऐज गैप है। बता दे की दोनों की लव मैरिज नहीं बल्कि अरेंज मैरिज हुई है। इस शादी से दोनों की एक बेटी मीशा और बेटा जैन भी है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें