इन 5 एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन के नाम पर सबको दिया धोखा, अब तक कोई पहचान ही नहीं सका

बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनी हैं जिनमें बोल्ड सीन का जबरदस्त तड़का है। फिल्मों में बोल्ड सीन देखकर अक्सर दर्शक इस सोच में डूब जाते हैं कि कैसे इस सीन को एक्ट्रेस ने शूट किया होगा। फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर कई लोग मौजूद होते हैं ऐसे में इस तरह के सीन देना किसी भी एक्ट्रेस के लिए कोई आसान बात नहीं होती। आज हम आपको बॉलीवुड फिल्मों का वह सच बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपका यकीन करना मुश्किल होगा। दरअसल, कई बार फिल्मों में सितारे खुद नहीं बल्कि उनके बॉडी डबल यह सीन करते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं किन फिल्मों में बोल्ड सीन में बॉडी डबल का इस्तेमाल किया गया है।

  1. हिस्स – मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत की फिल्म ‘हिस्स’ साल 2010 में रिलीज हुई थी। कहा जाता है कि इस फिल्म के कुछ बोल्ड सीन मल्लिका की बॉडी डबल यानी कि हमशक्ल ने किए थे। मल्लिका शेरावत ने इस बात से हमेशा इंकार किया है। हालांकि उनके भाई और फिल्म के को-प्रोड्सूर ने इसका खुलासा किया था।

2 सात खून माफ – प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपडा़ की फिल्म ‘सात खून माफ’ साल 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में प्रियंका ने सात किरदार निभाए थे। इस फिल्म में एक सीन है जिसमें प्रियंका टॉपलेस हुई थीं और परदे पर उनकी पीठ दिखाई दे रही थी। कहा जाता है यह सीन प्रियंका ने खुद नहीं बल्कि उनकी डुप्लीकेट ने किया था।

  1. एक पहेली लीला – सनी लियोनी

‘जिस्म 2’ से सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में सनी ने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए थे। वैसे तो सनी ज्यादातर बोल्ड सीन खुद ही करती हैं लेकिन कहा जाता है कि ‘एक पहेली लीला’ के लिए उन्होंने डुप्लीकेट का इस्तेमाल किया था। फिल्म में सनी को एक बोल्ड सीन हीरो मोहित अहलावत के साथ देना था जो सनी ने पति डैनियल के साथ शूट किया था।

  1. बैंडिट क्वीन – सीमा बिस्वास

फूलन देवी की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘बैंडिट क्वीन’ में एक सीन है जिसमें फिल्म की लीड हीरोइन सीमा बिस्वास नदी के पास कपड़े उतार कर बैठी होती हैं। कहा जाता है कि यह सीन सीमा ने नहीं बल्कि उनकी डुप्लीकेट ने किया है।

5.  फायर – नंदिता

लेस्बियन रिश्तों को उजागर करने वाली पहली हिंदी फिल्म ‘फायर’ में शबाना आजमी और नंदिता दास के बीच कई बोल्ड सीन थे। कहा जाता है कि इस फिल्म में जो नंदिता का न्यूड सीन था तो उनकी डुप्लीकेट ने फिल्माया था।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें