इस विभाग में असिस्टेंट जनरल मैनेजर सहित विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, यहाँ पढ़े पूरी डिटेल्स

FCI AGM Recruitment 2021: फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया ने असिस्टेंट जनरल मैनेजर और मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत कुल 89 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार FCI की आधिकारिक पोर्टल www.fci.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 1 मार्च, 2021 से सुबह 10:00 बजे से 31 मार्च, 2021 तक शाम 16:00 बजे तक चलेगी। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें, कि अंतिम तारीख गुजरने के बाद कोई ओवदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। इसलिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि अंतिम समय में भीड़ से बचने के लिए समय रहते ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर लें।

FCI AGM Recruitment 2021: इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 1 मार्च, 2021 सुबह 10 बजे

फीस जमा करने की आखिरी तारीख- 1 मार्च, सुबह 10 बजे

ऑनलाइन परीक्षा की संभावित तारीख- मई और जून, 2021

वैकेंसी डिटेल्स

एजीएम के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 30 साल अधिकतम होनी चाहिए। वहीं एससी के 3, एसटी 3, ओबीसी के 9, यूआर के कुल 30 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके अलावा एजीएम टेक्निकल के सामान्य 28, एससी 5, एसटी 1, ओबीसी के 4 और यूआर के 14 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

FCI AGM Recruitment 2021:ये होगी फीस

FCI की ओर से निकाले गए विभिन्न पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एससी, एसटी और पीडब्लूडी और महिला उम्मीदवारों को कोई फीस नहीं देनी होगी। वहीं सामान्य उम्मीदवारों को 1000 रुपये फीस देनी होगी। इसके अलावा इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार केवल आधिकारिक पोर्टल पर ही विजिट करें।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें