इस हॉट हिरोइन ने जब पहना बुर्का और अपनी ही फिल्म देखने पहुंच गई थिएटर, क्या आप पहचाने?

आप सभी जानते है बॉलीवुड अभिनेत्रियों का पब्लिक में चला जाना कितना घातक साबित हो सकता है? क्योंकि पब्लिक को अगर वो कही दिख जाये तो वो टूट पड़ती है. किसी को सेल्फी चाहिए तो किसी को ऑटोग्राफ और कई ऐक्ट्रेसेज तो ऐसे में बदतमीजी का भी शिकार हो चुकी है. वो एक बात कहते है न कि दिल तो ऐसा ही है बस मानता नहीं. तो ऐसा ही कुछ यहाँ पर इस अभिनेत्री के साथ में भी हुआ और वो भी पहुँच गयी ऐसे ही फिल्म देखने के लिए.

अब भी अगर नहीं पहचान पाए हो तो आपको बता दे ये और कोई नही बल्कि जानी मानी हीरोइन सारा अली खान है जिनकी कुछ महीने पहले डेब्यु फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई थी.

उसी फिल्म को ये थिएटर में देखने के लिए पहुँची ये पब्लिक के बीच में बैठी हुई थी लेकिन कोई भी इनको पहचान नही पाया इसे अपने आप में बिलकुल गजब ही कहना पड़ेगा क्योंकि हीरोइनों को तो लोग पहचान ही जाते है और ख़ास तौर पर जिस ऐक्ट्रेस की फिल्म आप देखने के लिए जा रहे हो उसे तो जाहिर तौर पर पहचान ही लेंगे.

अगर आप सारा को नही जानते है तो बता दे वो सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है जिन्होंने इसी साल केदारनाथ के जरिये डेब्यू किया है. उसके बाद उनकी दूसरी फिल्म सिंबा भी बड़ी हिट साबित हुई थी.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें