ईडी ने रिटायर्ड डीएसपी और दारोगा से 20 को पूछताछ के लिए बुलाया

रांची (हि.स.)। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) 20 मार्च (सोमवार) को रिटायर्ड डीएसपी और दारोगा से पूछताछ करेगी। अवैध खनन के मुख्य आरोपित पंकज मिश्रा के रिम्स में न्यायिक हिरासत के दौरान मुलाकात करने के मामले में ईडी दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया है। सोमवार को रांची के ईडी जोनल कार्यालय में रिटायर्ड डीएसपी यज्ञनारायण तिवारी और दारोगा प्रयाग दास से पूछताछ की जाएगी। दोनों को सोमवार की सुबह 11 बजे एजेंसी के रांची के हिनू स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में बुलाया गया है।

इससे पूर्व भी रिटायर्ड डीएसपी और पूर्व में साहिबगंज में पोस्टेड रहे यज्ञनारायण तिवारी को ईडी ने समन जारी किया था। लेकिन वह ईडी के समक्ष उपस्थित नहीं हुए थे । ईडी ने उन्हें दोबारा समन भेजकर कार्यालय बुलाया है। यज्ञनारायण तिवारी ने पहले समन पर पुलिस मुख्यालय से राय लेने के बाद उपस्थित होने की बात कही थी।

वहीं दूसरी ओर रांची बरियातू थाने में पोस्टेड 2012 बैच के दारोगा प्रयाग दास से भी ईडी पूछताछ करेगी। प्रयाग दास भी रिम्स में पंकज मिश्रा से पेइंग वार्ड में मुलाकात कर चुके हैं। सीसीटीवी फुटेज से पहचान के बाद ईडी ने प्रयाग दास को समन भेज कर सोमवार को सुबह 11 बजे बुलाया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें