उर्फी जावेद हुईं ब्रालेस, सिर्फ गुलाबी कलर के कोट में मचाया तहलका

हमेशा से अपने कपड़ों में अलग एक्सपेरिमेंट करने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस बार ब्रा लेस हो गई हैं. उर्फी ने अपनी इस ब्रालेस वाली तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. जिसमें उर्फी गुलाबी कलर का सिर्फ कोट पहने नजर आईं. उर्फी की इन लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. 

पहना सिर्फ कोट

सामने आई तस्वीर में उर्फी (Urfi Javed) सिर्फ गुलाबी रंग का कोट पहने नजर आ रही हैं. तस्वीरों में उर्फी ने गुलाबी रंग के कोट के साथ पैंट पहनी है. इसके साथ ही उर्फी ने ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है. 

कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीर

इन तस्वीरों को उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरें शेयर कर उर्फी ने कैप्शन में लिखा- ‘मंगलवार को पिंक पहनो.

फैंस लगातार कर रहे कमेंट्स

इन तस्वीरों पर उर्फी (Urfi Javed) के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. इसके साथ ही उनके लुक्स और स्टाइल की तारीफ कर रही हैं. एक फैन ने उर्फी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘खूबसूरत लग रही हो.’ वहीं दूसरे फैन ने लिखा- ‘आज तो मैंने भी पिंक टी-शर्ट पहनी है.’ 

एयरपोर्ट का बोल्ड लुक हुआ था वायरल

इससे पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) मुंबई एयरपोर्ट पर ऐसे कपड़े दिखीं जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे क्या इन्होंने कतरन लपेटी है. ऐसा इसलिए क्योंकि उर्फी एयरपोर्ट पर काले रंग की बिकिनी पहने दिखी थीं. जिसे उर्फी ने थोड़ा सा नीचे की ओर टॉप लुक देने की कोशिश की. इसे देखकर ऐसा लगेगा कि उर्फी ने बस जैसे-तैसे कपड़े को काटकर अपनी ये नई ड्रेस बनाई है. इसके साथ ही उर्फी ने डेनिम जींस पहनीं. 

बोलीं- नहीं अच्छी लगती ठंड

उर्फी पर दो लोगों से बात करते हुए उर्फी ने कहा- ‘मुझे ठंड अच्छी नहीं लगती क्योंकि मुझे इतने छोटे कपड़े फिर पहनने को नहीं मिलेंगे.’

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें