उर्वशी रौतेला ने बिकिनी पहन बढ़ाई फैंस की धड़कनें,वीडियो में उनकी बोल्डनेस देख हर कोई हैरान

बॉलीवुड​ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा ही अपने बोल्ड लुक के चलते सुर्खियों में बनीं रहती हैं। उर्वशी आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से फैंस के दीवाना बनाती हें। फैंस भी एक्ट्रेस की इन तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्टिंग के साथ उर्वशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह लगभग हर दिन ही अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब उर्वशी का एक बेहद बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है। इस वीडियो में उनकी बोल्डनेस देख हर कोई हैरान है। यहां देखें वीडियो…

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह लाइट पिंक कलर की फ्लोरल बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी पिंक बिकिनी में बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। उनके गले में एक गोल्ड चेन है जो उनके लुक को कॉम्पलीमेंट कर रहा है। वहीं उनके बाल ओपन है। बिकिनी पहन उर्वशी वॉक करती दिख रही हैं। इस वीडियो में उनका अंदाज वाकई काफी कातिलाना है। उनका हर अंदाज फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है।

उर्वशी रौतेला के इस वीडियो पर लगातार फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं। इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ठंडी में आग।’ वहीं एक यूजर लिखता है, ‘मलबल एक बार फिर मेरा दिल टूटेगा…जब आपकी शादी होगी।’ वहीं ने लिखा, ‘वाह क्या जलवे हैं।’ इस तरह के कई और कमेंट्स उर्वशी के वीडियो पर आ रहे हैं। वहीं फैंस इस वीडियो पर हार्ट, फायर और हॉट जैसे इमोजी बनाकर उर्वशी की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब उर्वशी के किसी लुक को इतना पसंद किया गया है। इससे पहले भी उनकी हर तस्वीर और वीडियो इंटरनेट आते ही वायरल हुई है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें