कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में हुआ ‘लैला मैं लैला…’ पर डांस-देखे VIDEO

देश के तमाम विपक्षी दल केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि सुधार क़ानूनों का विरोध कर रहे हैं। इसी कड़ी में झारखंड के सरायकेला क्षेत्र में कॉन्ग्रेस के मंत्री आलमगीर आलम की ओर से ‘जन आक्रोश रैली’ का आयोजन किया गया था।

मंत्री आलमगीर आलम की रैली के दौरान विरोध का तो नहीं पता लेकिन मजाल है कि ठुमकों में कोई कमी रह गई हो! जिस मंच पर पार्टी के नेता और पदाधिकारी मौजूद थे, उससे ही ‘लैला मैं लैला’ गाने पर लटकों-झटकों से भरपूर विरोध किया गया। 

‘जन आक्रोश रैली’ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पार्टी की पर्याप्त फ़ज़ीहत हुई। इस घटना पर भाजपा के तमाम नेताओं ने भी कॉन्ग्रेस की आलोचना की है।

18 फरवरी 2021 को सरायकेला के कुकड़ू हाट मैदान में पार्टी के ‘माइनॉरिटी सेल’ ने जन आक्रोशित रैली आयोजित की थी। इसमें कॉन्ग्रेस विधायक दल के नेता और ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने की बात कही जा रही है। 

हालाँकि वायरल होने वाले वीडियो में जिस मंच पर ठुमके लगाए जा रहे हैं, उस पर पार्टी का कोई वरिष्ठ पदाधिकारी या नेता नज़र नहीं आ रहा है। वीडियो में तमाम स्थानीय नेताओं के साथ-साथ कई महिलाएँ भी नज़र आ रही हैं।

वीडियो में चर्चित गाना ‘लैला मैं लैला, ऐसी हूँ लैला’ बज रहा है और एक युवती उस गाने पर ठुमके लगा रही है। मंच पर ही कृषि क़ानून के विरोध में ‘जन आक्रोश रैली’ का पोस्टर भी लगा हुआ है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर भी तमाम तरह की प्रतिक्रियाएँ देखने को मिली। 

https://twitter.com/BJP4Jharkhand/status/1363129985159098370?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1363129985159098370%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.opindia.com%2Fsocial-media-trends%2Fjharkhand-congress-dance-on-laila-main-laila-in-farmers-protest%2F

कृषि क़ानून विरोध के ठुमके वाले वीडियो को झारखंड भाजपा ने भी ट्वीट किया। उसके साथ लिखा, “ये हैं कॉन्ग्रेस के संस्कार! जन समर्थन नहीं मिलने पर भीड़ को बुलाने के लिए इस तरह का आयोजन कर आखिर क्या दर्शाना चाह रही है ये पार्टी?”

वहीं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक कुणाल षारंगी ने लिखा, “ये कॉन्ग्रेस है। ये राहुल गाँधी के सभी बड़े नेताओं की फोटो है, ये इन लोगों के किसान हैं और ये इनकी पावरी (पार्टी) हो रही है। प्लीज़ डोंट डिस्टर्ब।” ‘

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें