कांग्रेस ने आजादी की लड़ाई लड़ी लेकिन आज एक परिवार के लोगों का कांग्रेस पर कब्जा है: नीतीश कुमार

किशनगंज । सीएम नीतीश कुमार ने जिले के ठाकुरगंज के गांधी मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राजद और कांग्रेस को परिवारवादी पार्टी बताते हुए जमकर निशाना साधा। सीएम नीतीश कुमार जेडीयू उम्मीदवार मुजाहिद आलम के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने रविवार को यहां पहुंचे थे।

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले पत्नी को बनाया फिर बेटा को बनाया और अब बेटी को बना रहे है सिर्फ इन्हे परिवार की चिंता है। वहीं कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने आजादी की लड़ाई लड़ी लेकिन आज एक परिवार के लोगो का कांग्रेस पर कब्जा है जिसकी वजह से कांग्रेस पार्टी खत्म होता चला जा रहा है। सीएम ने कहा की नरेन्द्र मोदी और मेरा कोई परिवार नही है। हम दोनो का परिवार आप लोग है।

उन्होंने मुस्लिम समाज से अपील करते हुए कहा कि पहले मदरसा की स्थिति क्या थी और आज क्या है। हम लोगों ने बहुत काम किया है क्या आप लोग हमे भूल जायेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि राजद के राज में प्रजनन दर 4.3% था जिसके बाद जब हमने लड़कियों को पढ़ाना शुरू किया तब प्रजनन दर 2.9% हुआ। उन्होंने राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं एवं सरकार की उपलब्धियों से लोगो को अवगत करवाते हुए जेडीयू उम्मीदवार मुजाहिद आलम को वोट देने की अपील की।

मौके पर बिहार सरकार में मंत्री डा. दिलीप कुमार जायसवाल, मो. जमा खान, विजय चौधरी, सैयद शहनवाज हुसैन, नौशाद आलम, मुजाहिद आलम, गोपाल अग्रवाल, सिकंदर सिंह सहित अन्य नेता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें