कांग्रेस ने लोकसभा उम्मीदवारों पर चंडीगढ़ में किया मंथन, प्रतिभा सिंह बोली मेरा फैसला हाईकमान करेगा

शिमला । हिमाचल प्रदेश कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक बुधवार को चंडीगढ़ में हुई। बैठक में हिमाचल के चुनावों के लिए रणनीति बनाई गई। बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने मीडिया के सवालों पर कहा कि आम चुनाव के उम्मीदवारों को लेकर हाईकमान से वक़्त मांगा गया है। आने वाला चुनाव हम सभी मिलकर एकजुट होकर लड़ेंगे। मंडी से चुनाव लड़ने को लेकर हाईकमान फ़ैसला करेगा।

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला की अध्यक्षता में आयोजित इस महत्वपूर्ण बैठक में मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू और उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने मीडिया द्वारा पूछे जाने पर कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी पूरी है। इस सिलसिले में समन्वय बैठक रखी गई। उन्होंने दावा किया कि छह की छह विधानसभा सीटों पर कांग्रेस जीत दर्ज करेगी।

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में विगत माह राज्यसभा चुनाव के दौरान क्रॉस वोटिंग के बाद कांग्रेस सरकार में उपजे सियासी संकट को देखते हुए कांग्रेस हाईकमान की ओर से समन्वय समिति बनाई गई है। इसका मकसद सरकार और संगठन में बेहतर समन्वय स्थापित करना है। बैठक में मुख्यमंत्री सुक्खू, अध्यक्ष प्रतिभा सहित मुकेश, कौल सिंह, रामलाल और धनीराम शांडिल शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें