कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने थपथपाई दीपक बिजल्वाण की पीठ, महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए तैयार होगा रोड मैप: हरीश

फाइल फोटो

भास्कर समाचार सेवा

चिन्यालीसौड़। हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण के आह्वान पर चिन्यालीसौड़ में कांग्रेस की विजय शंखनाद रैली और जनसभा आयोजित हुई। कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और कांग्रेस चुनाव समिति के अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम हरीश रावत शामिल हुए। राइंका चिन्यालीसौड़ के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि एक दिन पहले उत्तरकाशी में दिल्ली से रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आए थे, लेकिन केवल हवा-हवाई बातें की और चले गए। उत्तरकाशी सहित इस प्रदेश के लिए कुछ भी नहीं किया।

शुक्रवार दोपहर को हेली के जरिये पूर्व सीएम हरीश रावत और कांग्रेस अध्यक्ष हवाई पट्टी चिन्यालीसौड़ पहुंचे, जहां दीपक बिजल्वाण सहित उनके समर्थकों ने भव्य स्वागत किया। इसके बाद चिन्यालीसौड़ में जुलूस निकाला गया। राइंका चिन्यालीसौड़ के मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि यदि जनता का आशीर्वाद मिला तो दीपक बिजल्वाण को जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी के साथ विधायक की कुर्सी में बिठाएंगे। इसके लिए उन्होंने जनसभा में जनता से समर्थन मांगा। पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो रसोई गैस सिलेंडर छह सौ रुपये से कम होगा। महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए रोड मैप तैयार करेंगे। महिला मंगलदलों को एनसीसी, पुलिस, पीआरडी की ड्रेस बनाने का प्रशिक्षण देंगे। इसी तरह से गांव-गांव में रोजगार के नए अवसर तैयार किए जाएंगे।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि 2022 में उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत में आएगी। उन्होंने दीपक बिजल्वाण की जमकर तारीफ की और उन्हें कांग्रेस का एक सच्चा सिपाही बताया। साथ ही जनता से दीपक बिजल्वाण को मजबूत करने का आह्वान किया। इस मौके पर जिला पंचायत दीपक बिजल्वाण ने कहा कि भाजपा सरकार उनको हतोत्साहित करने के लिए कई तरह के आरोप लगा रही है। कई बार की जांच करा दी है, लेकिन कुछ नहीं निकला। उनके खिलाफ षड़यंत्र रचने वालों को जनता 2022 में जवाब देगी। इस मौके पर जिला पंचायत सचिंद्र कुमांई, प्रदीप कैंतुरा, अरविंद लाल, दर्शन लाल, प्रभावती गौड़ आदि शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें