किसी का भाई किसी की जान दर्शकों को नहीं आई पसंद, अब ईद 2024 को सुपरहिट फिल्म देने की चल रही तैयारी

मुंबई (ईएमएस)। ईद पर प्रदर्शित हुई सुपर स्टार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान को दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आई, जैसी उम्मीद सलमान खान कर रहे थे। सिनेमाघरों में अपने पहले सप्ताह में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वो सफलता नहीं मिली जिसकी उम्मीद थी। नतीजा यह फिल्म मात्र अपनी लागत निकालने में कामयाब हो पाई है। हालांकि वैश्विक स्तर पर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ के आंकड़े को पार करने में सफलता प्राप्त कर ली, जबकि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर यह लगभग 90 करोड़ के आंकड़े को छूने में सफल हो गई है। इन्हीं चर्चाओं के बीच सिने गलियारों में बहती हवाओं का कहना है कि सलमान खान हिन्दी सिनेमा के दूसरे सबसे बड़े बैनर धर्मा प्रोडक्शन के करण जौहर के साथ काम करने जा रहे हैं।

हवाओं का कहना है कि यह दोनों सितारे 25 साल बाद फिर एक साथ दर्शकों के सामने आने की तैयारी में हैं। करण जौहर और सलमान खान फिल्म्स द्वारा मिलकर बनाई जाने वाली इस फिल्म के निर्देशन की कमान विष्णुवर्धन को सौंपी गई है, जो करण जौहर के बैनर के लिए पहले शेरशह नामक फिल्म दे चुके हैं। सलमान खान और करण जौहर ने कुछ-कुछ होता में एक साथ काम किया था। इस फिल्म में सलमान खान का विस्तारित कैमियो था, जिसमें उन पर गीत पर फिल्माया गया था।

करण जौहर और सलमान खान के मध्य लम्बे समय से फिल्म को लेकर बातचीत जारी थी, जिसे अब मूर्त रूप देने की तैयारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि सलमान खान और करण जौहर की इस फिल्म को आगामी वर्ष ईद के मौके पर प्रदर्शित किया जाएगा। हालांकि अभी तक दोनों निर्माताओं की ओर से इस फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें