कुछ कह रहे मर जा मोदी, देश कह रहा मत जा मोदी : प्रधानमंत्री

– भाजपा की जीत कार्य, कार्यशैली और कार्यकर्ता की त्रिवेणी

नई दिल्ली (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को एक के बाद एक केंद्र और राज्यों में मिल रही जीत का श्रेय भाजपा सरकारों के कार्य, पार्टी की कार्यशैली और कार्यकर्ता के परिश्रम की त्रिवेणी को दिया। उन्होंने कहा कि कुछ कह रहे मर जा मोदी, देश कह रहा मत जा मोदी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुरुवार देर शाम भाजपा मुख्यालय में विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली जीत के बाद अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड की जनता का भाजपा को वोट करने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने इस बात पर संतोष व्यक्त किया की पूर्वोत्तर के लोगों को अब अनदेखा नहीं किया जाता।

उन्होंने कहा कि अबतक पूर्वोत्तर क्षेत्र से नतीजे आने पर दिल्ली और देश के अन्य हिस्सों में ज्यादा चर्चा नहीं होती थी, उससे ज्यादा चर्चा चुनाव के दौरान हुई हिंसा को लेकर होती थी। पहले त्रिपुरा में ये हाल था कि एक पार्टी के अलावा दूसरी पार्टी का एक झंडा तक नहीं लगाया जा सकता था। अगर किसी ने लगाने की कोशिश की तो उसे लहूलुहान कर दिया जाता था। इस बार इन चुनावों में हमने कितना बड़ा परिवर्तन देखा है। अब हम नई दिशा पर चल पड़ा हुआ पूर्वोत्तर देख रहे हैं।

उन्होंने इस बात का भी उल्लेख किया कि अपने कार्यकाल के दौरान पूर्वोत्तर में यात्राओं की हाफ सेंचुरी यानी 50 यात्राएं पूरी कर लीं है।

आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग कट्टर की पहचान में लगे हुए हैं, वो बेइमानी भी कट्टरता से करते हैं। ये कट्टर लोग कहते हैं- कुछ लोग मोदी की कब्र खोदने में ख्वाहिश कर रहे हैं लेकिन जहां मौका पड़ता है कमल खिलता ही जा रहा है…खिलता ही जा रहा है।

इस अवसर पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्वोत्तर के राज्यों में मिली जीत का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को देते हुए कहा कि उन्होंने अब तक उपेक्षित इस क्षेत्र को मुख्यधारा से जोड़ा। वहां के विकास में दूरदृष्टि और लंबी सोच के साथ कार्य किया।

उन्होंने कहा कि पहले पूर्वोत्तर ब्लोकेड, आतंक और लक्षित हत्याओं के लिए जाना जाता था लेकिन 2014 के बाद आए बदलावों के चलते अब वहां शांति और स्थिरता है। पूर्वोत्तर अब विकास के मानकों पर आगे बड़ रहा है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें