कैरियोग्राफर गणेश आचार्य पर अब एक दूसरी महिला ने भी उत्पीड़न की कोशिश का लगाया आरोप….

Ganesh Acharya Controversy: कैरियोग्राफर गणेश आचार्य पर अब एक दूसरी महिला ने उत्पीड़न की कोशिश का आरोप लगाया है। आरोप लगाने वाली महिला सीनियर बैकग्राउंड डांसर है। इस महिला ने राष्ट्रीय महिला आयोग से संपर्क किया है। महिला का कहना है कि यह घटना 1990 की है, जब गणेश आचार्य ने उनके शोषण की कोशिश की थी। आचार्य ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकार दिया। गणेश ने कहा है कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है।

डांस सिखाने के बहाने बुलाया

आरोप लगाने वाली महिला ने मिड डे को बताया है कि 1990 में वह अंधेरी वेस्ट के साहिबा हॉल में डांस क्लास लेने जाती थीं। वहां कई डांस मास्टर थे। गणेश आचार्य कमल मास्टरजी को असिस्टे करते थे। महिला के मुताबिक तब वह 18 साल की थीं। वह डांसर के रूप में काम भी कर रही थीं। महिला का आरोप है कि एक दिन गणेश आचार्य ने डांस सीखाने के बहाने  सांताक्रूज ईस्ट में अपनी क्लास में बुलाया।

महिला से संगीन इल्जाम

महिला के मुताबिल गणेश के एक असिस्टेंट ने उन्हें खार स्टेशन से लिया और होटल ईस्ट और वेस्ट की पहली मंजिल के एक कमरे में ले गया। महिला की मानें तो वहां कोई स्टूडेंट्स नहीं थे। गणेश ने डांस सीखाने के बहाने मेरी गर्दन और गाल को चूम लिया। विरोध करने पर बिस्तर पर पटक दिया। गणेश ने कहा कि वह मुझे प्यार और शादी करना चाहता है। मैं न कहने के बावजूद वह मेरे शरीर पर हाथ फेरता रहा। मैं घबरा गई और कहा कि मुझे पीरियड्स हैं। तब जाकर उसने मुझे छोड़ा और कहा, क्या यार, मूड खराब कर दिया।

गणेश ने बताया साजिश

गणेश आचार्य ने मिड-डे से बातचीत में बताया कि ये कहानियां एक साजिश के तहत बनाई जा रही हैं। कुछ लोग मेरी छवि को खराब कर रहे हैं क्योंकि मैंने उनके खिलाफ एक स्टैंड लिया था। डांसरों के हित में मेरा स्टैंड उन्हें नुकसान पहुंचा रहा है। वे मेरे खिलाफ कई ऐसे काम कर सकते हैं, लेकिन मैं हार नहीं मानूंगा। याद रहे कि इससे  पहले एक अन्य महिला ने गणेश पर शोषण की कोशिश का आरोप लगाया था, जिसके बाद कल एफआईआर दर्ज की गई थी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें