खालिस्तान समर्थक अमृतपाल की कार बरामद, चाचा गिरफ्तार

चंडीगढ़ (हि.स.)। पंजाब पुलिस ने खालिस्तान समर्थक अलगाववादी अमृतपाल के चाचा को जालंधर में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अमृतपाल की वह कार बरामद कर ली है जिसमें वह फरार हुआ था। अमृतपाल की तलाश में पुलिस ने पिछले दो दिन से जालंधर व अमृतसर के गांवों को घेर रखा है।

पंजाब पुलिस अब तक अमृतपाल के 112 समर्थकों को गिरफ्तार कर चुकी है। रविवार रात अमृतपाल के खिलाफ जालंधर में एक और मामला दर्ज किया गया है। अमृतपाल के खिलाफ अब तक पंजाब के अलग-अलग पुलिस थानों में सात मामले दर्ज हो चुके हैं।

पुलिस अभी भी जालंधर के गांव सरी को घेरे हुए है। यहां अमृतपाल का चाचा हरजीत सिंह छिपा हुआ था। रविवार रात करीब दो बजे हरजीत सिंह ने सरेंडर करने का इशारा किया। इसके बाद जिस घर मे हरजीत सिंह छिपा था उस घर को चारों तरफ से घेरकर पुलिस व पैरा मिलिट्री के जवान भीतर गए। उन्होंने हरजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार हरजीत सिंह हर समय अमृतपाल के साथ रहता था। अमृतपाल जिस गाड़ी से भागा उसे हरजीत सिंह चला रहा था। पुलिस ने हरजीत सिंह की निशानदेही पर आज सुबह अमृतपाल की पसंदीदा चर्चित मर्सीडीज कार को बरामद कर लिया। पुलिस का कहना है कि वह इसी कार से फरार हुआ।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें